scriptट्रांसफार्मर उतारने गई बिजली कंपनी की टीम पर हमला,पांच घायल | attack on light house team | Patrika News

ट्रांसफार्मर उतारने गई बिजली कंपनी की टीम पर हमला,पांच घायल

locationश्योपुरPublished: Jan 23, 2018 01:34:13 pm

Submitted by:

shyamendra parihar

ग्रामीणों की भीड़ के आगे असहाय नजर आए बिजली कंपनी के साथ दीवान को लेकर पहुंचे दरोगा

light house, attack, sheopur news, sheopur news hindi, mp news hindi

श्योपुर । विद्युत ट्रांसफार्मर उतारने पहुंची बिजली कंपनी की टीम पर ग्रामीणों ने लाठी-पत्थरों से हमला बोल दिया। हमले में पांच बिजली कंपनी कर्मचारी घायल हो गए। जबकि बिजली कंपनी अधिकारियों को भागकर जान बचानी पड़ी। यह घटनाक्रम सोमवार को देहात थाना क्षेत्र के गांव दांतरदाखुर्द में हुआ। हमले में घायल बिजली कर्मचारियों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में दाखिल कराया गया।

बिजली कंपनी अधिकारियों को भागकर बचानी पड़ी जान
खास बात यह है कि बिजली कंपनी की टीम के साथ प्रधान आरक्षक के साथ देहात थाने के एक सहायक उपनिरीक्षक भी पहुंचे थे। मगर हमला करने वाले लोगों की भीड़ के आगे वे असहाय नजर आए। बाद में श्योपुर से बुलाए गए पुलिस फोर्स के साथ बिजली कंपनी अधिकारी ट्रांसफार्मर उठाकर लाए। ग्राम पंचायत बर्धाबुजुर्ग के दांतरदा खुर्द गांव में सोमवार को बिजली कंपनी की टीम बकाया राशि वाले विद्युत ट्रांसफार्मरों को उतारने के लिए पहुंची। श्योपुर ग्रामीण एई नवीन जोसफ, जेई अजीत कुमार, सुमित झा, अमित सिंह के नेतृत्व में दांतरदाखुर्द गांव में पहुंची बिजली कंपनी की टीम ने जैसी बकाया राशि का एक ट्रांसफार्मर को उठाकर गाड़ी में रखा।वैसे ही बड़ी संख्या में एकजुट होकर आए ग्रामीणों ने बिजली कंपनी की टीम पर लाठी-पत्थरों से हमला कर दिया। इस दौरान बिजली कंपनी अधिकारी-कर्मचारियों को वहां से भागकर अपनी जान बचानी पड़ी। हमले में राहुल मीणा, महेन्द्र मीणा, कुलविंदर सिंह, वीरेन्द्र कुशवाह, मुबारिक घायल हो गए।जिनको बिजली कंपनी अधिकारियों ने इलाज के लिए जिला अस्पताल में दाखिल कराया गया।

हमले में हमारे पांच कर्मचारी घायल हो गए। हमको भी जान बचाने के लिए वहां से भागना पड़ा। हालांकि हमारे साथ देहात थाने के दो पुलिसकर्मी भी थे। मगर हमला करने वाले लोगो की भीड़ को देख वे कुछ नहीं कर सके। बाद में पुलिस और बुलानी पड़ी। मामले की एफआईआर देहात थाने में दर्ज करवा दी है।
अजीत कुमार, जेई ग्रामीण श्योपुर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो