scriptबाल्मिकी समाज के चल समारोह पर हमला,मची भगदड़,दो घायल | Attack on running ceremony of Balmiki society, stampede, two injured | Patrika News

बाल्मिकी समाज के चल समारोह पर हमला,मची भगदड़,दो घायल

locationश्योपुरPublished: Oct 13, 2019 08:45:16 pm

Submitted by:

Laxmi Narayan

-श्योपुर के कराहल कस्बे का मामला,चल समारोह छोड़कर भागे लोग,डीजे रथ भी तोड़ा

बाल्मिकी समाज के चल समारोह पर हमला,मची भगदड़,दो घायल

बाल्मिकी समाज के चल समारोह पर हमला,मची भगदड़,दो घायल

श्योपुर /कराहल,
बाल्मिकी समाज के द्वारा रविवार को कराहल कस्बे में निकाले गए चल समारोह में तब भगदड़ मच गई,जब बाल्मिकी समाज के दूसरे पक्ष के लोगो ने लाठी-डंडो से चल समारोह पर हमला कर दिया। हमले में दो लोग घायल हो गए। हमले के बाद चल समारोह में शामिल लोग, समारेाह छोड़कर भाग गए। हमला करने वाले लोगो ने चल समारोह में चल रहे रथ को भी लाठियां मारकर तोड़ दिया। इससे आक्रोशित लोगो ने कराहल थाने का घेराव कर कार्रवाई की मांग की। इस विवाद के पीछे कारण सूअरो को लेकर चल रही रंजिश बताई जा रही है।
हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी कराहल कस्बे में रविवार को बाल्मिकी जयंती के मौके पर चल समारोह निकाला गया। बाल्मिकी समाज के द्वारा निकाला गया यह चल समोराह जब हरिजन बस्ती के पास था,तभी बाल्मिकी समाज के एक परिवार के लोगो ने चल समारोह पर लाठी-डंडो से हमला बोल दिया। हमले के बाद चल समोराह में भगदड़ मच गई। लोग चल समारोह को छोड़कर इधर-उधर भाग गए। हमले में दो लोग संजय पुत्र अशोक बाल्मिकी, विशाल पुत्र परमाल बाल्मिकी घायल हो गए। जिनको थाने लेकर जाकर आक्रोशित लोगो ने कार्रवाई के लिए थाने का घेराव किया। पुलिस ने दोनो घायलों को मेडिकल के लिए अस्पताल भिजवाया। वहीं हमले के बाद पुलिस की सुरक्षा में चल समारोह कार्यक्रम स्थल तक पहुंचा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो