scriptकुल्हाड़ी से हमला कर चचेरे भाई को उतारा मौत के घाट | Attacked with an ax and killed his cousin Open in Google Translate Fee | Patrika News

कुल्हाड़ी से हमला कर चचेरे भाई को उतारा मौत के घाट

locationश्योपुरPublished: Mar 31, 2020 06:48:59 pm

Submitted by:

Laxmi Narayan

-श्योपुर के गसवानी थाना क्षेत्र की घटना,दीवार बनाने की बात पर हुआ विवाद -महिला समेत चार के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज

कुल्हाड़ी से हमला कर चचेरे भाई को उतारा मौत के घाट

कुल्हाड़ी से हमला कर चचेरे भाई को उतारा मौत के घाट

श्योपुर,
दीवार बनाने की बात पर हुए विवाद में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी और दो बेटो के साथ मिलकर अपने चचेरे भाई को कुल्हाड़ी से हमला कर मौत के घाट उतार दिया है। सोमवार की शाम को यह वारदात गसवानी थाना क्षेत्र के ग्राम मोहनपुर की है। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया। चारो आरोपी घटना के बाद फरार हो गए।
गसवानी थाना प्रभारी बृजमोहन रावत ने बताया कि ग्राम मोहनपुर निवासी बुद्धा उर्फ वेदप्रकाश (55) प्रीतम धाकड़ और रघुवीर धाकड़ आपस में चचेरे भाई है। सोमवार को शाम को इनके बीच आवास की बाउंड्रीबाल बनाने की बात पर विवाद हो गया। विवाद में रघुवीर धाकड़,उसकी पत्नी भगवती बाई, दो बेटो लवकुश धाकड़ और सुनील धाकड़ के साथ मिलकर वेदप्रकाश पर कुल्हाड़ी से हमला बोल दिया। जिससे वेदप्रकाश सिर में चोट लगने से गंभीर घायल हो गया। जिसे परिजन इलाज के लिए विजयपुर अस्पताल लेकर पहुंचे। विजयपुर में डॉक्टरों ने वेदप्रकाश को मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद चारो आरोपी फरार हो गए। हत्या का मामला दर्ज कर चारो आरोपियों की तलाश की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो