scriptथाने के सामने झगड़ते रहे ऑटो चालक,तमाशा देखती रही पुलिस | Auto drivers kept fighting in front of the police station, police kept | Patrika News

थाने के सामने झगड़ते रहे ऑटो चालक,तमाशा देखती रही पुलिस

locationश्योपुरPublished: Feb 28, 2020 08:14:38 pm

Submitted by:

Laxmi Narayan

कोतवाली थाने के सामने गांधी पार्क पर हुआ झगड़ा,विवाद खत्म होने के बाद आई कोतवाली पुलिस

थाने के सामने झगड़ते रहे ऑटो चालक,तमाशा देखती रही पुलिस

थाने के सामने झगड़ते रहे ऑटो चालक,तमाशा देखती रही पुलिस

श्योपुर,
शहर के गांधी पार्क पर शुक्रवार को ऑटो चालको के बीच झगड़ा हो गया। इस दौरान आपस में करीब 10 से 15 मिनट तक लातघूसे चल गए। खास बात यह है कि यह विवाद ठीक कोतवाली थाने के सामने हुआ। इसके बाद भी कोतवाली थाना पुलिस,थाने से ही तमाशा देखती रही। जबकि विवाद के चलते यहां लोगो की भीड़ लग गई। विवाद खत्म होने के बाद कोतवाली थाना पुलिस नीचे उतरकर मौके पर आई। देरी से आई पुलिस को देखकर मौके पर मौजदू लोग बोले यदि पुलिस तुरंत आ जाती, तो विवाद ज्यादा देर तक नहीं होता।
दरअसल शुक्रवार की शाम को गांधी पार्क पर एक ऑटो चालक से दूसरे ऑटो चालक की किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। देखते ही देखते यह कहासुनी मारपीट में बदल गई और ऑटो चालको के बीच लातघूसे चल गए। इस दौरान एक ऑटो चालक ने ऑटो को तेजी से भगाकर दूसरे ऑटो चालक को टक्कर मारने का प्रयास भी किया। जबकि दूसरे ऑटो चालक ने मारने के लिए ऑटो से रिंचपाना निकाल लिया। इस विवाद को देखकर यहां लोगो की भीड़ लग गई।मगर इसके बाद भी सामने मौजूद कोतवाली थाने की पुलिस तमाशा देखती रही। विवाद को देख लोगो की भीड़ ज्यादा बढ़ी,तब जाकर पुलिसकर्मी कोतवाली थाने से नीचे उतरकर मौके पर आए। लेकिन तब तक विवाद शंात हो गया।
वर्जन
इस मामले को दिखाते हुए कार्रवाई की जाएगी। आगे ऐसी स्थितियां न बने,इसके लिए कोतवाली थाना प्रभारी सहित सभी थाना प्रभारियों को निर्देशित किया जाएगा।
सम्पत उपाध्याय,
एसपी,श्योपुर
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो