scriptनहाने गया वृद्ध कुएं में गिरा,देखे फिर क्या हुआ | Bathe drown in the old well, see what happened | Patrika News

नहाने गया वृद्ध कुएं में गिरा,देखे फिर क्या हुआ

locationश्योपुरPublished: Jul 19, 2019 09:04:26 pm

Submitted by:

Laxmi Narayan

विजयपुर थाना क्षेत्र के इकलौद गांव की घटना,पानी खींचते समय वृद्ध का फिसला पैर

sheopur

sheopur

विजयपुर/श्योपुर
विजयपुर थाना क्षेत्र के ग्राम इकलौद में एक वृद्धकी कुएं में गिरने से मौत हो गई। पानी खींचते समय वृद्ध का पैर फिसल गया। जिसकारण वह कुएं में गिर गया और उसकी मौत हो गई। पुलिस ने मर्गदर्जकर मामले की जांच शुरु कर दी है।
टीआई विजयपुर डीएस परमार ने बताया कि ग्राम इकलौद निवासी बंशी ४२ वर्ष पुत्र श्रीचंद धाकड़ गुरुवार को नहाने के लिए घर के सामने स्थित कुएं पर पहुंचा था। जहां कुएं से पानी खींचने के दौरान वृद्ध बंशी धाकड़ का पैर फिसल गया।जिसकारण वह कुएं में गिर गया। हालांकि इसकी जानकारी मिलने पर परिजनों सहित आसपास के लोगों ने वृद्ध को कुएं से बाहर निकाला और उसे विजयपुर अस्पताल लेकर पहुंचे। लेकिन अस्पताल में डॉक्टरों ने वृद्धको मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने पीएम कराने के बाद वृद्धके शव को परिजनों के सुपुर्दकर दिया और मर्गदर्ज कर मामले की जांच शुरु कर दी है।
इधर सांप के डंसने से ग्रामीण की मौत
देहात थाना क्षेत्र के ग्राम सोंईकलां निवासी ग्रामीण की सांप के डंसने से मौत हो गई। घटना गुरुवार रात की है। बताया गया है कि ग्राम सोंईकलां निवासी माणक ५४ वर्ष पुत्र मथुरालाल मीणा जंगल में गया था। जहां उसे सांप ने डस लिया। जिससे उसकी मौत हो गई।हालांकि परिजनों ने उसे बचाने के खूब जतन किए। मगर उसकी जान नहीं बच सकी।
पति संग ससुराल जा रही पत्नी रास्ते से हो गई लापता
श्योपुर,
पति के साथ ससुराल जा रही पत्नी बीच रास्ते से लापता हो गई। काफी खोजबीन करने के बाद भी पत्नी का कोई अता-पता नहीं है। मामला बड़ौदा थाना क्षेत्र का है। पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कर पत्नी की तलाश शुरु कर दी है। बड़ौदा थाना पुलिस ने बताया कि राजस्थान के कोटा जिले के नयागांव दुर्जनपुरा निवासी दुलीचंद पुत्र सीताराम मीणा की यहां नयागांव तेखंड में ससुराल है। वह बीते रोज ससुराल में पत्नी ज्योति को लेने के लिए आया था। वह पत्नी को साथ ले जाने के लिए ससुराल से ले आया और यहां बड़ौदा में उसके लिए साड़ी खरीदने के लिए पत्नी को बागर तिराहे पर छोड़कर बाजार चला गया। पति बाजार जाने के बाद पत्नी बागर तिराहे से लापता हो गई। जिसे बाजार से लौटकर आए पति ने खूब तलाशा।मगर उसका पता नहीं चला। पति दुलीचंद मीणा की रिपोर्ट पर पुलिस ने गुमशुदगी का मामला दर्ज कर ज्योति की तलाश शुरु कर दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो