scriptमुड्डी से टकराई बाइक,एक की मौत,दो लोग घायल | Bike collided with Muddy, one killed, two injured | Patrika News

मुड्डी से टकराई बाइक,एक की मौत,दो लोग घायल

locationश्योपुरPublished: Jan 23, 2020 07:46:09 pm

Submitted by:

Laxmi Narayan

कराहल थाना क्षेत्र में हुआ हादसा

मुड्डी से टकराई बाइक,एक की मौत,दो लोग घायल

मुड्डी से टकराई बाइक,एक की मौत,दो लोग घायल

कराहल/श्योपुर
कराहल से आमेट जा रही बाइक रास्ते में मुड्डी से टकराकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। हादसे में बाइक चला रहे युवक की मौत हो गई। जबकि दो लोग घायल हो गए। घायलों में एक बच्चा भी शामिल है। गुरुवार को यह हादसा कराहल थाना क्षेत्र में सिरसनबाड़ी के नजदीक घटित हुआ।
अस्पताल चौकी पुलिस के मुताबिक ग्राम सेसईपुरा निवासी मनसूर आदिवासी 37 वर्ष पुत्र रामदयाल आदिवासी गुरुवार को कराहल निवासी वृद्ध सुआलाल आदिवासी को छोडऩे के लिए बाइक से आमेट जा रहा था। बाइक पर 6 साल का बालक छोटू भी सवार था। सिरसनबाड़ी के नजदीक बाइक असंतुलित होकर मुड्डी से टकरा गई। जिससे बाइक सवार तीनो लोग घायल हो गए। जिनको इलाज के लिए कराहल अस्पताल से जिला अस्पताल के लिए रैफर कर दिया। जिला अस्पताल लाते समय मनसूर आदिवासी की मौत हो गई। जबकि दोनो घायलों को भर्ती कर उनका इलाज कर शुरु कर दिया है।
अलग-अलग हादसों में छह लोग घायल
श्योपुर
अलग-अलग स्थानों पर घटित हुए सड़क हादसों में छह लोग घायल हो गए। जिनको इलाज के लिए जिला अस्पताल में दाखिल कराया गया। अस्पताल चौकी पुलिस ने बताया कि बुधवार की शाम को पहला सड़क हादसा भोगिका के पास घटित हुआ। जहां गाय को बचाने के फेर में एक बाइक फिसल गई। जिससे बाइक सवार अख्तर पुत्र लियाकत अंसारी निवासी जनता नगर श्योपुर और लेखराज निवासी नगदी घायल हो गए। ये दोनो दांतरदा तरफ से श्योपुर लौट रहे थे। वहीं दूसरा हादसा करियादेह के पास घटित हुआ। जहां मेहमानी में आ रहे महू के टपरा निवासी रामप्रसाद आदिवासी, मलखान आदिवासी और अतवल आदिवासी की बाइक बेकाबू होकर नदी में गिर गई। जिससे बाइक सवार तीनों लोग घायल हो गए। जबकि छोटाखेड़ा निवासी इरफान पुत्र इंसाफ भी मंडी के पास बाइक फिसलने से घायल हो गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो