script

शराब पीकर दौड़ाई बाइक दुर्घटनाग्रस्त,बाइक चालक गंभीर घायल

locationश्योपुरPublished: Jun 22, 2019 08:27:40 pm

Submitted by:

Laxmi Narayan

रघुनाथपुर थाना क्षेत्र का मामला

sheopur

sheopur

श्योपुर,
शराब पीकर तेज रफ्तार में बाइक चलाना एक युवक को महंगा पड़ गया। घर के सामने उसकी दुर्घटनाग्रस्त हो गई। जिससे बाइक सवार युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। गंभीर हालत में युवक को जिला अस्पताल से प्राथमिक उपचार के बाद ग्वालियर के लिए रैफर कर दिया गया है।
अस्पताल चौकी पुलिस के मुताबिक रघुनाथपुर थाना क्षेत्र के ग्राम धोकरी का सहराना निवासी नारायण 30 वर्ष पुत्र सीताराम आदिवासी शनिवार को शराब पीकर बाइक चला रहा था। बाइक तेज रफ्तार में चलाने के कारण घर से कुछ दूरी पर उसकी बाइक दुर्घटनाग्रस्त हो गई। चूंकि वह हेलमेट भी नहीं पहने था। इसलिए उसके सिर में गंभीर चोट आई। परिवार के लोग उसे इलाज के लिए ढोढर अस्पताल लेकर आए। जहां उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए उसे जिला अस्पताल भेज दिया है। जिला अस्पताल में डॉक्टरों ने उसे प्राथमिक उपचार दिया। मगर हालत गंभीर बताते हुए उसे ग्वालियर रैफर कर दिया।
इधर रास्ते में खड़ी बाइक हटाने की कही तो लाठी मार फोड दिया सिर
श्योपुर,
रास्ते में खड़ी बाइक हटाने की कही तो पिता पुत्र ने ट्रैक्टर सवार युवक का लाठी मारकर सिर फोड़ दिया। शनिवार दोपहर को यह विवाद रघुनाथपुर थाना क्षेत्र के गांव रिझेटा में हुआ। पुलिस ने आरोपी पिता पुत्र के खिलाफ मारपीट का केस दर्ज कर लिया है। रघुनाथपुर थाना प्रभारी अंशुल अरोरा ने बताया कि ग्राम रिझेटा निवासी रामसिंह ३० वर्ष पुत्र प्रहलाद प्रजापति शनिवार को ट्रैक्टर लेकर आ रहा था,तभी गांव में द्वारिका केवट की बाइक उसके घर के सामने रास्ते में खड़ी थी। जिसे हटाने के लिए रामसिंह ने कहा तो द्वारिका केवट और उसके बेटे गोटा केवट ने झगड़ा किया और गाली गलौच करते हुए रामसिंह का लाठी मारकर सिर फोड़ दिया। जिसकी रिपोर्ट रामसिंह ने थाने आकर दर्ज कराई। इसके बाद रामसिंह को इलाज के लिए वीरपुर अस्पताल में दाखिल कराया। जहां उसकी हालत खतरे से बाहर बताई। इस मामले में रामसिंह की रिपोर्ट पर द्वारिका प्रसाद केवट और उसके बेटे गोटा केवट के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज कर लिया है।

ट्रेंडिंग वीडियो