scriptतीन दोस्तों में से दो की हादसे में हो गई मौत, घर का इकलौता चिराग बुझा | Bike running at high speed collides with divider, two killed | Patrika News

तीन दोस्तों में से दो की हादसे में हो गई मौत, घर का इकलौता चिराग बुझा

locationश्योपुरPublished: Feb 24, 2020 09:09:08 am

शहर के शिवपुरी रोड पर पेट्रोल पंप के समीप हुआ हादसा

तेज रफ्तार में दौड़ रही बाइक डिवाइडर से टकराई, दो की मौत

जिला अस्पताल के इमरजेंसी कक्ष में मौजूद डॉक्टर व परिजन।

श्योपुर। तेज रफ्तार में दौड़ रही एक बाइक डिवाइडर से टकरा गई, जिससे बाइक सवार तीन दोस्तों में से दो की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि तीसरा गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे जिला अस्पताल से प्राथमिक उपचार के बाद कोटा के लिए रैफर कर दिया गया है।

जिला अस्पताल पहुंच गए
रविवार को शाम 4:45 बजे यह दर्दनाक हादसा शिवपुरी रोड पर जिला अस्पताल के आगे पेट्रोल पंप के सामने हुआ। हादसे की खबर मिलने पर बड़ी संख्या में लोग जिला अस्पताल पहुंच गए।

जांच शुरू कर दी है
अस्पताल में परिजनों का करुण रुंदन देखकर हर किसी की आंखें नम हो गईं। कोतवाली पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

सलापुरा तीनों दोस्त
पुलिस के मुताबिक नोफिल (17) पुत्र मुज्जमिल खान निवासी कंडेल बाजार, कयाम (22) पुत्र सगीर निवासी थाने के पीछे, सोनू (19) पुत्र मोहम्मद लईक निवासी सलापुरा तीनो दोस्त हैं।

डिवाइइर से टकरा गई
रविवार को यह तीनों एक ही बाइक पर सवार होकर शहर के शिवपुरी रोड स्थित मोरडूंगरी तरफ घूमने के लिए चले गए। जहां से लौटते समय इनकी तेज रफ्तार में दौड़ रही बाइक पेट्रोल पंप के सामने असंतुलित होकर डिवाइइर से टकरा गई।

कोटा के लिए रैफर कर दिया
टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाइक सवार तीनों दोस्त उछलकर सड़क पर गिरे, जबकि बाइक दूर जाकर गिरी। राह चलते लोगों ने तीनों को उठाकर जिला अस्पताल में पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने नोफिल और कयाम को मृत घोषित कर दिया, जबकि सोनू को प्राथमिक उपचार के बाद कोटा के लिए रैफर कर दिया।


घर का इकलौता चिराग था कयाम
इस दर्दनाक हादसे में मुज्जमिल के घर का इकलौता चिराग भी बुझ गया। बताया गया है कि मुज्जमिल का बेटा कयाम अपने माता-पिता का इकलौटा बेटा था और घर में सबका दुलारा था। मगर इस हादसे में उसकी मौत से जहां घर का चिराग बुझ गया वहीं इकलौते बेटे को लेकर परिवार के लोगो ने संजो रखे सपने चकनाचूर हो गए।


काश! पहने होते हेलमेट तो शायद बच जाती जान
पुलिस का कहना है कि नोफिल और कयाम की मौत सिर में गंभीर चोट लगने की वजह से हुई है। यदि ये लोग हेलमेट पहने होते तो शायद इनके सिर में इतनी गंभीर चोट नहीं आती। ऐसे में इनकी जान बच भी सकती थी।

बाइक के डिवाइडर से टकराने से हादसा हुआ है। जिसमें दो लोगों की सिर में चोट आने की वजह से मौत हो गई, जबकि तीसरा गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे कोटा रैफर कर दिया। मामला दर्ज कर विवेचना की जा रही है।
रमेश डांडे, टीआई, कोतवाली, श्योपुर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो