scriptतेज रफ्तार में दौड़ रही बाइक डिवाइडर से टकराई,दो की मौत,एक गंभीर | Bike running at high speed collides with divider, two killed, one seri | Patrika News

तेज रफ्तार में दौड़ रही बाइक डिवाइडर से टकराई,दो की मौत,एक गंभीर

locationश्योपुरPublished: Feb 23, 2020 08:37:50 pm

Submitted by:

Laxmi Narayan

-शहर के शिवपुरी रोड पर पेट्रोल पंप के समीप घटित हुआ दर्दनाक हादसा

तेज रफ्तार में दौड़ रही बाइक डिवाइडर से टकराई,दो की मौत,एक गंभीर

तेज रफ्तार में दौड़ रही बाइक डिवाइडर से टकराई,दो की मौत,एक गंभीर

श्योपुर,
तेज रफ्तार में दौड़ रही एक बाइक डिवाइडर से टकरा गई। जिससे बाइक सवार तीन दोस्तों में से दो की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जबकि तीसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे जिला अस्पताल से प्राथमिक उपचार के बाद कोटा के लिए रैफर कर दिया गया। रविवार को शाम 4:45 बजे यह दर्दनाक हादसा शिवपुरी रोड पर जिला अस्पताल के आगे पेट्रोलपंप के सामने घटित हुआ। हादसे की खबर मिलने पर बड़ी संख्या में लोग जिला अस्पताल पहुंच गए। अस्पताल में परिजनों का करुण रुंदन देखकर हर किसी की आंखे नम हो गई। कोतवाली पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।
पुलिस के मुताबिक नोफिल 17 वर्ष पुत्र मुज्जमिल खान निवासी कंडेल बाजार, कयाम 22 वर्ष पुत्र सगीर निवासी थाने के पीछे, सोनू 19 वर्ष पुत्र मोहम्मद लईक निवासी सलापुरा तीनो आपस में दोस्त है। रविवार को यह तीनों एक ही बाइक पर सवार होकर शहर के शिवपुरी रोड स्थित मोरडूंगरी तरफ घूमने के लिए चले गए। जहां से लौटते समय इनकी तेज रफ्तार में दौड़ रही बाइक पेट्रोलपंप के सामने असंतुलित होकर डिवाइइर से टकरा गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाइक सवार तीनो दोस्त उछलकर सड़क पर गिरे,जबकि बाइक दूर जाकर गिरी। राह चलते लोगो ने तीनों को उठाकर जिला अस्पताल में पहुंचाया।जहां डॉक्टरों ने नोफिल और कयाम को मृत घोषित कर दिया। जबकि सोनू को प्राथमिक उपचार के बाद कोटा के लिए रैफर कर दिया।
घर का इकलौता चिराग था कयाम
इस दर्दनाक हादसे में मुज्जमिल के घर का इकलौता चिराग भी बुझ गया। बताया गया है कि मुज्जमिल का बेटा कयाम अपने माता पिता का इकलौटा बेटा था और घर में सबका दुलारा था। मगर इस हादसे में उसकी मौत से जहां घर का चिराग बुझ गया। वहीं इकलौते बेटे को लेकर परिवार के लोगो ने संजो रखे सपने चकनाचूर हो गए।
काश! पहने होते हेलमेट तो शायद बच जाती जान
पुलिस का कहना है कि नोफिल और कयाम की मौत सिर में गंभीर चोट लगने की वजह से हुई है। यदि ये लोग हेलमेट पहने होते तो शायद इनके सिर में इतनी गंभीर चोट नहीं आती। ऐसे में इनकी जान बच भी सकती थी।
वर्जन
बाइक के डिवाइडर से टकराने से हादसा हुआ है। जिसमें दो लोगो की सिर में चोट आने की वजह से मौत हो गई। जबकि तीसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे कोटा रैफर कर दिया। मामला दर्ज कर विवेचना की जा रही है।
रमेश डांडे
टीआई,कोतवाली,श्योपुर
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो