scriptभाजपा जिला महामंत्री पर पुलिस ने दर्जकी एफआईआर | BJP District Magistrate FIR filed by police | Patrika News

भाजपा जिला महामंत्री पर पुलिस ने दर्जकी एफआईआर

locationश्योपुरPublished: May 06, 2019 08:54:47 pm

Submitted by:

Laxmi Narayan

मामला कार की टक्कर से हुई वृद्ध की मौत का,एफआईआर के लिए परिजनों ने किया था हंगामा

sheopur

sheopur

बड़ौदा/श्योपुर
कार की टक्कर से हुईवृद्ध की मौत मामले में बड़ौदा थाना पुलिस ने भाजपा जिला महामंत्री रामलखन नापाखेड़ली के खिलाफधारा ३०४ ए की एफआईआर दर्ज कर ली है।एफआईआर की मांग को लेकर मृतक के परिजनों ने शुक्रवार को न सिर्फ बड़ौदा थाने का घेराव किया,बल्कि थाने के सामने हाईवे को जाम करके हंगामा भी किया था।इसके बाद पुलिस ने परिजनों के बयान लेने के बाद रामलखन नापाखेड़ली के खिलाफ एफआईआर दर्जकर ली।
यहां बता दें कि गुरुवार को बड़ौदा में राजीवगांधी स्कूल के पास भाजपा जिला महामंत्री रामलखन नापाखेड़ली की कार की टक्कर से बाइक सवार विमल आर्य६० वर्षकी मौत हो गई। हादसे के बाद पुलिस ने इस मामले में एफआईआर को दर्ज की। मगर अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ दर्ज। इससे मृतक विमल के परिजन भड़क गए और शुक्रवार को बड़ौदा थाने का घेराव करने के बाद हाइवे पर जाम लगाकर हंगामा किया और भाजपा जिलामहामंत्री के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर उसे गिरफ्तार करने की मांग की। इस दौरान पुलिस अधिकारियों ने परिजनों को समझाइस देकर जाम खुलवाया तथा परिजनों के बयान भी दर्ज किए। बड़ौदा टीआई डीएस परमार ने बताया कि परिजनों के बयानों के बाद धारा ३०४ ए के मामले में रामलखन नापाखेड़ली को आरोपी बना दिया है। इसके बाद अब उनकी गिरफ्तार की कार्रवाईकी जाएगी।
इधर नापाखेड़ली का कोटा में चल रहा इलाज
इस हादसे के दौरान कार में सवार रामलखन नापाखेड़ली भी घायल हो गए।बताया गया हैकि नापाखेड़ली को सिर में चोट आई है। उनका कोटा में इलाज चल रहा है।नापाखेड़ली ने फेसबुक पर पोस्ट शेयर कर कहा कि बाइक सवारों को बचाने के लिए मैने अपनी जान की परवाह न करते हुए कार को हाइवे से नीचे उतार दिया और घायल होने के बाद भी बाइक सवार लोगों को इलाज के लिए १०८ एंबुलेंस के जरिए बड़ौदा अस्पताल पहुंचाया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो