script

भाजपा जिला महामंत्री पर एफआईआर दर्ज कराने घेरा थाना,लगाया जाम

locationश्योपुरPublished: May 04, 2019 08:14:36 pm

Submitted by:

Laxmi Narayan

– एफआईआर दर्ज न करने से गुस्से में थे वृद्ध के परिजन – गुरुवार को भाजपा नेता की कार की टक्कर से हो गई थी वृद्ध की मौत- एसडीओपी ने कार्रवाई का भरोसा देकर खुलवाया जाम

sheopur

sheopur

– एफआईआर दर्ज न करने से गुस्से में थे वृद्ध के परिजन
– गुरुवार को भाजपा नेता की कार की टक्कर से हो गई थी वृद्ध की मौत
– एसडीओपी ने कार्रवाई का भरोसा देकर खुलवाया जाम
बड़ौदा/श्योपुर
कार की टक्कर से हुई वृद्ध की मौत से गुस्साए परिजनों ने भाजपा जिला महामंत्री रामलखन नापाखेड़ली पर एफआईआर दर्ज करने की मांग को लेकर शुक्रवार को श्योपुर-बारां हाइवे पर जाम लगा दिया। परिजनों ने न सिर्फ जाम लगाया बल्कि बड़ौदा थाने का घेराव भी किया। करीब डेढ़ घंटे तक चले हंगामे के बीच मृतक के परिजन भाजपा जिला महामंत्री और पुलिस के खिलाफ नारेबाजी कर रहे थे।
परिजनों की मांग थी कि भाजपा जिला महामंत्री नापाखेड़ली पर मामला दर्ज कर गिरफ्तार किया जाए। एफआईआर की मांग पर अड़े मृतक के परिजन और समाज के लोग हाइवे से तब उठे, जब एसडीओपी बड़ौदा जीडी शर्मा ने कार्रवाई का भरोसा दिलाते हुए मृतक के परिजनों के बयान दर्ज किए। साथ ही भाजपा जिला महामंत्री को गिरफ्तार करने के लिए एक पुलिस टीम को थाने से रवाना किया। परिजन मृतक वृद्ध का शव रखकर हंगामा कर रहे थे।
यह था मामला
यहां बता दें कि बड़ौदा निवासी विमल खटीक ६० वर्ष गुरुवार को रामगढ़ जा रहा था, तब राजीव गांधी स्कूल के पास भाजपा जिला महामंत्री रामलखन नापाखेड़ली की कार ने उसे टक्कर मार दी। जिससे वृद्ध विमल की मौत हो गई। वहीं दूसरी बाइक पर सवार दो लोग जख्मी हो गए। टक्कर मारने के बाद भाजपा जिला महामंत्री नापाखेड़ली की कार हाइवे से नीचे उतरकर पेड़ों से जा टकराई। इससे भाजपा जिला महामंत्री भी घायल हो गए थे।
शव पहुंचते ही विफर गए परिजन, हाइवे पर लेट गए
दरअसल बड़ौदा थाना पुलिस ने एक्सीडेंट का मामला तो दर्ज किया। मगर आरोपी का नाम अज्ञात लिखा। परिजनों का आरोप है कि जब टक्कर भाजपा जिला महामंत्री रामलखन नापाखेड़ली की कार ने मारी और कार भी वे खुद ही चला रहे थे। तो फिर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ एफआइआर क्यों दर्ज की। भाजपा जिला महामंत्री पर एफआईआर दर्ज कराने मृतक के परिजन शुक्रवार को सुबह साढ़े ९ बजे थाने पहुंचे और थाने का घेराव किया। घंटेभर थाने का घेराव करने के बाद मृतक के परिजन तब विफर गए,जब मृतक के शव को जिला अस्पताल से पीएम के बाद शव वाहन बड़ौदा लेकर पहुंचा। विफरे परिवार के लोग थाने के सामने हाइवे पर जाकर लेट गए और जाम लगा दिया। महिलाएं भी रोती हुई हाइवे पर बैठ गई।
जाम में फंसे कईवाहन,लग गई लंबी लाइन
थाने के सामने लगाए गए इस जाम में कई वाहन फस गए। वाहनों की हाइवे पर लंबी लाइन लग गई। वाहनों में सवार यात्री भी परेशान हो गए। जाम डेढ़ घंटे बाद दोपहर १२ बजे एसडीओपी जीडी शर्मा ने कार्रवाई का आश्वासन देकर खुलवायाा। तब कहीं जाकर वाहनों की आवाजाही शुरू हो सकी।
वर्जन
परिजनों से चर्चा कर उनको नियमानुसार कार्रवाई का भरोसा दिलाया और उनके बयान भी दर्ज किए। इससे परिजन मान गए और शव लेकर चले गए। बयानो में परिजनों ने रामलखन का नाम बताया है।
जीडी शर्मा
एसडीओपी,बड़ौदा
घटनाक्रम एक नजर में
-एक घंटे गुस्साए परिजनों ने किया थाने का घेराव
-डेढ़ घंटे तक थाने के सामने किया हाइवे जाम
-दो दर्जन के करीब वाहन फंस गए जाम में
-गुरुवार को दोपहर तीन बजे हुआ था हादसा
-एसडीओपी बड़ौदा ने कार्रवाई का भरोसा देकर खुलवाया जाम
-एएसपी भी पहुंचे बड़ौदा,एएसपी के पहुंचने से पहले ही खुल गया था जाम

ट्रेंडिंग वीडियो