scriptभाजपा महिला मोर्चा की मंडल अध्यक्ष के साथ घर में घुसकर मारपीट | BJP Women's Front marched with the Board President and beat up the hou | Patrika News
श्योपुर

भाजपा महिला मोर्चा की मंडल अध्यक्ष के साथ घर में घुसकर मारपीट

पुलिस ने दो के खिलाफ मामला दर्ज किया

श्योपुरJan 20, 2019 / 08:20 pm

Anoop Bhargava

sheopur

भाजपा महिला मोर्चा की मंडल अध्यक्ष के साथ घर में घुसकर मारपीट

श्योपुर जिले की विजयपुर तहसील में भारतीय जनता पार्टी महिला मोर्चा की मंडल अध्यक्ष के साथ घर में घुसकर दो युवकों ने मारपीट कर दी। पुलिस ने मंडल अध्यक्ष आशा शर्मा के पति सतीश शर्मा की रिपोर्ट पर मोनू रावत और बंटी रावत के खिलाफ धारा 452, 506 और 34 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।
भाजपा महिला मोर्चा की मंडल अध्यक्ष आशा शर्मा के पति सतीश शर्मा ने पुलिस को बताया कि रविवार की दोपहर 1 बजकर 30 मिनट पर वह घर में बैठे थे उसी दौरान मोनू रावत पुत्र वकील रावत, बंटी रावत निवासी बजरंग कॉलोनी डण्डा लेकर घर में घुस आए और बोले कि तुमने हमारी रिपोर्ट क्यों की। मैंने कहा कि तुमने हमारे लड़के की मारपीट की थी इसलिए रिपोर्ट की। इस बात पर मोनू रावत, बंटी रावत ने मुझे धक्का दिया जिससे में गिरकर चोटिल हो गया। पत्नी आशा बचाने के लिए आईं तो मोनू रावत ने उन्हें भी डण्डा मार दिया। इसके बाद बंटी रावत ने भी उनके साथ मारपीट की। जिससे वह चोटिल हो गईं। मारपीट की घटना के दौरान सतीश शर्मा चिल्लाए तो पड़ौसी भागकर आए और उन्हें बचाया। पड़ौसी के मौके पर आ जाने के बाद मोनू रावत और बंटी रावत भाग गए। पुलिस ने दोनों के खिलाफ मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

Home / Sheopur / भाजपा महिला मोर्चा की मंडल अध्यक्ष के साथ घर में घुसकर मारपीट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो