चचेरी बहन से मिलने जा रहे भाई की बाइक खंती में गिरी,मौत

-खैरी और कूंड के बीच हुआ हादसा,इलाज के दौरान अस्पताल में तोड़ा दम

By: Laxmi Narayan

Published: 03 Jun 2020, 12:00 AM IST

श्योपुर
चचेरी बहन से मिलने जा रहे युवक की मोटरसाइकिल रास्ते मेंं असंतुलित होकर खंती में गिर गई। जिससे युवक घायल हो गया। युवक की कराहल अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गर्ई। सोमवार की शाम को यह हादसा कराहल थानान्तर्गत खेरी और कूंड के बीच हुआ। पुलिस ने मर्ग दर्ज कर मामले की जांच शुरु कर दी है।
कराहल टीआई डीएस परमार ने बताया कि ग्राम गोरस निवासी वीरु 26 वर्ष पुत्र मुरारी सोमवार को शादी समारोह में शामिल होने के लिए खेरी गांव गया था। शादी समारोह में शामिल होने के बाद वीरु शाम को अपनी चचेरी बहन से मिलने कूंड गांव जा रहा था। तभी खेरी और कूंड के बीच उसकी बाइक असंतुलित होकर खंती में गिर गई। जिससे बाइक सवार वीरु घायल हो गया। राह चलते लोगो ने वीरु और उसकी बाइक को खंती में पड़ा देख इसकी सूचना ुपुलिस को दी। जिसके बाद वीरु को इलाज के लिए कराहल अस्पताल में दाखिल कराया गया। जहां उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई।


दो पक्षो में खूनी संघर्ष, दर्जनभर घायल
विजयपुर के गोबर गांव की घटना,दोनो पक्षों के खिलाफ क्रॉस मामला दर्ज
श्योपुर,
विजयपुर थाना क्षेत्र के गांव गोबर में पुरानी रंजिश को लेकर दो पक्षो के बीच खूनी संघर्ष हो गया। इस दौरान दोनो पक्षों के बीच आपस में खूब लाठी-फरसे और ईट पत्थर चले। विवाद में दोनो पक्ष के दर्जनभर लोग घायल हो गए। घायलों में महिलाए भी शामिल है। सभी घायलों को इलाज के लिए विजयपुर अस्पताल में दाखिल कराया गया।
पुलिस ने दोनो पक्षों के खिलाफ क्रॉस मामला दर्ज कर लिया है। विजयपुर एसडीओपी वीरेन्द्र सिंह कुशवाह ने बताया कि सोमवार की शाम को हुए इस विवाद में एक पक्ष से माधव सिंह कुशवाह, महेन्द्र, रीना बाई, रीना, प्रीतम, रामअवतार कुशवाह घायल हो गए। जबकि दूसरे पक्ष से रमेश, सुरेश, सुल्तान, भरत, निर्मला, शीला आदि घायल हो गए। इस मामले में माधव सिंह कुशवाह की रिपोर्ट पर उदल, सुल्तान, रमेश, भरत, निर्मला, शीला, सामन्त, महिपत, नारायण, अमर सिंह तथा उदल कुशवाह की रिपोर्ट पर माधव, महेन्द्र, प्रीतम, रीना, रीना,रामअवतार, गड़ सिंह,फूल सिंह के खिलाफ मारपीट और बलवा की धाराओं के तहत क्रॉस मामला दर्ज कर लिया है।

Laxmi Narayan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned