script

चोरों ने उड़ाई नींद,तीन माह में दर्जनभर से ज्यादा चोरियां

locationश्योपुरPublished: Jun 16, 2020 08:23:09 pm

Submitted by:

Laxmi Narayan

चोरों ने उड़ाई नींद,तीन माह में दर्जनभर से ज्यादा चोरियां श्योपुर से लेकर कराहल तक चोरों का हल्लापुलिस एक भी वारदात का नहीं कर पाईखुलासा,चोर भी बेसुराग

चोरों ने उड़ाई नींद,तीन माह में दर्जनभर से ज्यादा चोरियां

चोरों ने उड़ाई नींद,तीन माह में दर्जनभर से ज्यादा चोरियां

श्योपुर/कराहल
लॉकडाउन में जिले में चोरी की घटनाएं बढ़ रही है।श्योपुर से लेकर कराहल तक चोरो का हल्ला मचा हुआ है। पिछले तीन माह में दर्जनभर से ज्यादा चोरी की घटनाएं घटित हो चुकी है। वावजूद इसके, पुलिस अभी तक एक भी चोरी की वारदात का खुलासा नहीं कर पाई है और न ही चोरों को पकड़ पाईहै।जिससे पुलिस की नाकामी उजागर हो रही है। वहीं चोरो के हौसले भी बुलंद हो रहे है।
चोरी की घटनाओं को लेकर सबसे ज्यादा नींद कराहलक्षेत्र के लोगो की उड़ी हुईहै।क्योंकि कराहल क्षेत्रके गांवों में चोरी की वारदाते आए दिन सामने आ रही है। चोरी की वारदातों से कराहल क्षेत्रके गांवों के लोग इतने डरे है कि वे रात को ठीक से सो भी नहीं पा रहे है। उनको डर हैकि गहरी नींद में सो गए तो उनके यहां भी चोरी हो सकती है। यहां बता दें कि गत 9 जून को जहां कूंड गांव में पांच लाख रुपए की चोरी हो गई। वहीं 11 जून को पाटौदा गांव में चोर एक घर में कूदकर पांच हजार रुपए और सोती महिला का मंगलसूत्र छीनकर भाग गए। इसके पहले अप्रेल माह में खिरखिरी निवासी पन्नालाल जाटव के यहां हजारो की चोरी हो चुकी है। 25 अप्रेल को चोर चक्करामपुरा में दीवार फोड़कर नकदी,जेवर और खाद्य सामग्री चोरी कर ले गए। 19 मई की रात को चोर कराहल थाने के पीछे स्थित संजय कालोनी के पास खेत की बाड़ी में झोपड़ी में बक्से में रखे 90 हजार नगद जेवरात चोरी कर ले गए।
मोराई में चोरो ने दो बार बोल दिया धावा
कराहल क्षेत्र के गांव मोराई में चोरो ने दो माह में दो बार धावा बोल दिया।गत 18 अप्रेल को चोर जहां मोराई माता मंदिर की दानपेटी और भंडारे की सामग्री को चोरी कर ले गए। वहीं 12-13 जून की दरमियानी रात को चोरो ने चार घरों के ताले चटका दिए। तीन घरों से चोर 85 हजार रूपए की नकदी सहित जेवर भी समेट ले गए। जबकि चौथे घर में ताला तोडऩे के बाद भी चोरो को कुछ नहीं मिल पाया।
थाना घेरा,बाजार बंद कराया,फिर भी पुलिस नहीं कर पाई खुलासा
यहां बता दें कि कराहल कस्बे में गैस एजेंसी मालिक के घर सात माह पहले हुई लाखो की चोरी का खुलासा भी अभी तक नहीं हो सका है। जबकि चोरी की इस वारदात को लेकर कस्बे के लोग जहां कराहल के बाजार को बंद चुके है। वहीं थाने का घेराव करते हुए कईबार ज्ञापन भी दे चुके है। वावजूद इसके, पुलिस चोरी की इस घटना का खुलासा अभी तक नहीं कर पाईहै।
वर्जन
चोरी की वारदातों का खुलासा किया जाएगा। इसके लिए हमारी पुलिस टीमे लगी हुई है।
निरंजन राजपूत
एसडीओपी,बड़ौदा

ट्रेंडिंग वीडियो