पेड़ से टकराई कार, तीन घायल

गंभीर घायल को जिला अस्पताल में सिविल सर्जन ने उपलब्ध कराया इलाज

 

 

By: Vivek Shrivastav

Published: 03 Jan 2020, 11:22 PM IST

श्योपुर. श्योपुर-शिवपुरी हाइवे पर शुक्रवार सुबह एक जीप पेड़ से टकराकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। जिससे जीप में सवार तीन लोग घायल हो गए। तीनों घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में दाखिल कराया गया। घायलों में एक ही हालत गंभीर थी। गंभीर घायल को जिला अस्पताल में खुद सिविल सर्जन डॉ आरबी गोयल ने मोर्चा संभालते हुए इलाज उपलब्ध कराया। घायल के मुंह और सिर में गंभीर चोटे थी।

राजस्थान के बारां जिले के कस्बा थाना निवासी पवन पुत्र शिवचरण, हरिचरण पुत्र लक्ष्मण माली, दिनेश पुत्र नारू किरार शुक्रवार सुबह धौलपुर से गांव के लिए लौट रहे थे। श्योपुर-शिवपुरी हाइवे पर कलमी के पास इनकी जीप अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई। जिससे जीप में सवार तीनों लोग घायल हो गए। जिनको इलाज के लिए जिला अस्पताल में लेकर आए।

हरिचरण और दिनेश के चोटे कम थी। मगर पवन की हालत ज्यादा गंभीर थी। उसके सिर और मुंह में काफी गंभीर चोटें थी। लेकिन जिला अस्पताल में कोई सर्जरी विशेषज्ञ डॉक्टर पदस्थ नहीं हैं। ऐसे में सिविल सर्जन डॉ आरबी गोयल ने इमरजेंसी कक्ष में आकर मोर्चा संभाला और दो घंटे तक इमरजेंसी कक्ष में डटे रहकर घायल पवन को इलाज उपलब्ध कराया।

Show More
Vivek Shrivastav
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned