गड़बड़ी की सीसी रोड़ ग्रामीण बोले.. क्वालिटी ठीक नहीं

- सीईओ तक पहुंची शिकायत, मामला ग्राम पंचायत नागरगावड़ा का

By: Anoop Bhargava

Published: 08 Dec 2019, 01:15 PM IST

श्योपुर/सोईंकला
ग्राम पंचायत नागर गावड़ा में चार जगह बन रही सीसी रोड को लेकर ग्रामीणों ने आपत्ति दर्ज कराई है। जिला पंचायत मुख्य कार्यपालन अधिकारी को शिकायती आवेदन देकर ग्रामीणों ने कहा है कि घटिया निर्माण कराया जा रहा है। सीसी बनने से पहले ही उखड़ रही है। सीसी बनाने के मटेरियल में मिट्टी वाली रेत व सफेद गिट्टी का इस्तेमाल किया जा रहा है। निर्माण कार्य की जांच करा ग्राम पंचायत पर कार्रवाई किए जाने की मांग ग्रामीणों ने की है।
शिकायती आवेदन के जरिए बताया गया है कि राठौर बस्ती से नहर, बाबूलाल बैरवा के मकान से तालाब की ओर, रमेश मीणा के मकान से थानसिंह तक वहीं तेजाजी महाराज से रामचंद्र सेन के घर तक सीसी रोड का निर्माण किया जा रहा है। इन निर्माण में नियमानुसार मटेरियल का उपयोग नहीं किया जा रहा है। इतना ही नहीं सीसी रोड की राशि का भुगतान पंचायत द्वारा कर दिया गया है। जबकि मौके पर जो कार्य किए गए हैं वह घटिया हैं। वहीं कुछ जगह अभी तक कोई काम नहीं हुआ है। इस मामले को लेकर ग्रामीणों ने पंचनामा भी तैयार किया है।
इनका कहना है
गांव वाले तो कुछ भी कह सकते है। इंजीनियर की देखरेख में अच्छा काम हो रहा है। ऐसी कोई बात नही है। लेकिन गांव में 2-4 लोग ऐसे है जो शिकायत कर रहे हैं।
योगेश मीणा
पूर्व सचिव, नागरगावडा

Anoop Bhargava
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned