सीसीटीवी कैमरे खंगाले,संदिग्धों से की पूछताछ,फिर भी चोर बेसुराग

सीसीटीवी कैमरे खंगाले,संदिग्धों से की पूछताछ,फिर भी चोर बेसुराग
sheopur

Laxmi Narayan | Updated: 11 Jul 2019, 08:30:13 PM (IST) Sheopur, Sheopur, Madhya Pradesh, India

मामला कराहल में गैस एजेंसी संचालक के घर हुई लाखो की चोरी का

 

कराहल
कस्बे में गैस एजेंसी संचालक के घर हुई लाखों की चोरी के मामले में दूसरे दिन भी पुलिस के हाथ खाली है। हालांकि पुलिस ने चोरों को पकडऩे के लिए घर के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले। पुराने चोर और संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ भी की। मगर इसके बाद भी चोरों का कोई सुराग नहीं लगा है।
यहां बता दें कि कराहल के ब्राहण मोहल्ला निवासी गैस एजेंसी संचालक के घर में मंगलवार-बुधवार की दरमियानी रात को चोर पड़ोसी के घर की छत के सहारे कूदे गए थे। चोर घर के अंदर से तीन लाख रुपए का जेवर और तीन लाख रुपए नगदी सहित छह लाख का माल मशरुका समेट ले गए। जबकि तिजोरी,अलमारी व सूटकेशो को माल समेटने के बाद घर के बाहर पटक गए। चोरी का मामला दर्ज कर कराहल थाना पुलिस ने चोरों का पता लगाने के लिए घर के आसपास दुकान व घरों पर लगे सीसीटीवी कैमरो को खंगाला। लेकिन पुलिस को ऐसा कोई क्लू नहीं मिला,जिसके जरिए पुलिस के हाथ चोरों तक पहुंच सके। घर के पास स्थित एक निजी स्कूल में लगे सीसीटीवी कैमरे से पुलिस को चोरो का सुराग मिलने की उम्मीद थी। मगर स्कूल का सीसीटीवी कैमरा रात में बंद रहता है। इसलिए पुलिस को चोरो का सुराग मिलने की उम्मीदे धरी रह गई। पुलिस ने पुरानी चोरी की वारदातों में शामिल रहे लोगो को हिरासत में लेकर पूछताछ की। वहीं संदिग्धों को भी थाने बुलाकर पूछताछ की। मगर पुलिस को कोई सुराग नहीं मिला।
खुलासे के लिए बनाई तीन टीमे
एसपी नगेन्द्र सिंह ने इस चोरी के खुलासे के लिए थाना स्तर पर तीन टीमों का गठन किया है। जिनमें से एक टीम जहां संदिग्धों से पूछताछ कर रही है। वहीं दूसरी टीम सीसीटीवी कैमरों को खंगाल रही है। जबकि तीसरी टीम अन्य स्तर से चोरी के खुलासे के लिए जुटी है।
वर्जन
चोरों का अभी कोई सुराग नहीं है। लेकिन हम चोरो का सुराग लगने के लिए जुटे हुए है। उम्मीद है कि जल्द ही वारदात को टे्रस कर लेगे।
रसना राजावत
प्रभारी थाना इंचार्ज,कराहल

 

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned