scriptरोमांच के बीच हुई चौको-छक्को की बारिश | Chaukko rain | Patrika News

रोमांच के बीच हुई चौको-छक्को की बारिश

locationश्योपुरPublished: Apr 01, 2019 09:12:01 pm

Submitted by:

Laxmi Narayan

-गौतम जयंती सप्ताह के तहत स्टेडियम में खेला गया क्रिकेट मैच

sheopur

sheopur

श्योपुर,
गौतम जयंती सप्ताह के तहत आयोजित होने वाले कार्यक्रमों की श्रृंखला में सोमवार की सुबह स्टेडियम में क्रिकेट मैच खेला गया। नवयुवक मंडल की अगुवाई में आयोजित इस मैत्रीपूर्ण क्रिकेट मैच में चौको-छक्कों की जमकर बारिश हुई।
स्टेडियम ग्राउंड में चौको-छक्कों की बारिश चारों तरफ हुई। इस दौरान कई बल्लेबाजों को बल्लेबाजी के दौरान कैच छूटने के रूप में जीवनदान भी मिला। स्टेडियम पर मैचीपूर्ण क्रिकेट मैच की शुरुआत सुबह साढ़े ७ बजे से हुई। टॉस जीतकर पहले खेलने के लिए मैदान में उतरी ए टीम ने निर्धारित १२ ओवर में १०८ रन बनाए। इसके बाद खेलने के लिए आई बी टीम ने १२ ओवर की तीसरी गेंद पर विजयी लक्ष्य हांसिल कर लिया। इस दौरान खूब चौके-छक्के लगे। वहीं कई खिलाडिय़ों के कैच भी छूटे। मैच खेले जाने के दौरान बड़ी संख्या में समाजीय लोग उपस्थित थे।
इधर बड़ौदा में भी धूमधाम से मनेगी गौतम जयंती
बड़ौदा कस्बे में महर्षि गौतम की जयंती धूमधाम से मनाई जाएगी। यह निर्णय रविवार को गौतम धर्मशाला में आयोजित बैठक में लिया गया। गौतम ब्राहण समाज श्योपुर के अध्यक्ष सत्य नारायण गौतम सहित ट्रस्ट कार्यकारिणी और संयोजक मंडल के सदस्यों की विशेष उपस्थिति में आयोजित इस बैठक में सर्वसम्मति से तय किया गया कि ५ अप्रैल को संगीतमय सुंदरकांड का आयोजन किया जाएगा। जबकि ६ अप्रैल को हवन,पूजन और सह भोज का आयोजन किया जाएगा। इसके लिए एक समिति भी गठित की गई। जिसके संयोजक की जिम्मेदारी अवधेश गौतम और बुद्धिप्रकाश गौतम को दी गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो