scriptआधी रात को पहुंचे कलेक्टर-एसपी, राजस्थान बॉर्ड पर की चेकिंग | Checking on Collector-SP, Rajasthan Border arrived at midnight | Patrika News
श्योपुर

आधी रात को पहुंचे कलेक्टर-एसपी, राजस्थान बॉर्ड पर की चेकिंग

आधी रात को पहुंचे कलेक्टर-एसपी, राजस्थान बॉर्ड पर की चेकिंगलोकसभा चुनाव के मद्देनजर कलेक्टर-एसपी ने संयुक्त रूप से किया राजस्थान के तीनों बॉर्डर का निरीक्षण, चेकिंग पाइंट भी देखे

श्योपुरMay 10, 2019 / 08:38 pm

jay singh gurjar

sheopur

आधी रात को पहुंचे कलेक्टर-एसपी, राजस्थान बॉर्ड पर की चेकिंग

श्योपुर,
लोकसभा चुनाव के मद्देनजर जिले की राजस्थान से लगने वाली सीमाओं पर बनाए गए नाकों का औचक निरीक्षण करने बीती रात कलेक्टर बसंत कुर्रे और पुलिस अधीक्षक नगेंद्र सिंह पहुंचे। इस दौरान दोनों अफसरों ने स्वयं भी वाहनों की चेकिंग की और चेंकिंग में लगी टीमों की कार्यवाही का अवलोकन किया।
कलेक्टर बसंत कुर्रे और पुलिस अधीक्षक नगेंद्र सिंह ने आधी रात को संयुक्त रूप से मध्यप्रद्रेश एवं राजस्थान के सीमावर्ती अंतरराज्यीय नाका कुहांजापुर एवं जलालपुरा पहुंचे। यहां दोनों नाकों पर तैनात एसएसटी, एफएसटी टीमों द्वारा की जा रही कार्यवाईयों के बारे में विभागीय अधिकारियों से चर्चा की और कहा कि आयोग की गाइडलाइन के अनुसार कार्यवाईयों को निरंतर अंजाम दिया जाए। दोनों अफसरों ने कुहांजापुर एवं जलालपुर के रजिस्टर चेक किए। साथ ही वाहनों में ले जाने वाली सामग्री का अवलोकन किया।
इस दौरान दोनों अफसरों ने निर्देश दिए कि चेकिंग कार्य निरंतर रखें, साथ ही पंजी संधारित कर वाहनों की जानकारी संकलित की जाए। उन्होंने कहा कि कोटा एवं खातौली साइड से आने वाले वाहनों की चेकिंग सतत् की जाए जिससे बाहर से आने वाली सामग्री की जांच हो सके।
72 घंटे तक लगातार होगी चेकिंग
कलेक्टर और एसपाी ने निर्देश दिए कि टीमों में तैनात अधिकारी-कर्मचारियों को निर्देश दिए कि 72 घंटे तक निरंतर चेकिंग चलाई जाए, ताकि असामाजिक तत्वों पर कार्यवाही की जा सके। इस दौरान उन्होंने नाकों से गुजरने वाली हर गाड़ी की चेकिंग करने और लगाता निगरानी करने के लिए कहा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो