scriptClouds prevailed throughout the day, winter increased due to rain in t | दिन भर छाए रहे बादल, शाम को बारिश से बढ़ी सर्दी | Patrika News

दिन भर छाए रहे बादल, शाम को बारिश से बढ़ी सर्दी

अधिकतम तापमान में 3 डिग्री की गिरावट

Clouds prevailed throughout the day, winter increased due to rain in the evening, news in hindi, mp news, sheopur news

श्योपुर

Published: November 18, 2021 11:29:01 pm

श्योपुर. सर्दी के सीजन की शुरुआत के बीच गुरुवार को जिले में फिर मौसम ने पलटा खाया। यही वजह रही कि जहां दिन भर बादल छाए रहे, वहीं शाम को रिमझिम बारिश भी हुई। जिसके चलते सर्दी में इजाफा और अधिकतम तापमान में 3 डिग्री तक की गिरावट आई। वहीं मौसम विभाग ने शुक्रवार को भी बारिश की संभावना जताई है।
दिन भर छाए रहे बादल, शाम को बारिश से बढ़ी सर्दी
दिन भर छाए रहे बादल, शाम को बारिश से बढ़ी सर्दी
यूं तो बीते दो दिनों से मौसम में बदलाव दिख रहा था, लेकिन गुरुवार को जब लोग जागे तो सुबह से ही आसमान पर बादलों का डेरा था। हालांकि बादल छाने से रात के तापमान में ज्यादा गिरावट नहीं आई, लेकिन सर्दी का असर अन्य दिनों की अपेक्षा ज्यादा रहा। वहीं दिन भर बादल छाए रहने के बाद शाम को हल्की बूंदाबंादी होने लगी और फिर कई इलाकों में हल्की रिमझिम बारिश भी हुई। सर्दी के तेवर तीखे हो गए और लोग घरों में दुबके नजर आए।
तापमान में भी आई गिरावट
गुरुवार को शहर के तापमान में भी गिरावट आई। न्यूनतम तापमान 10 डिग्री रहा, वहीं अधिकतम तापमान 25 डिग्री पर आ गया, जबकि बुधवार को ये 10 और 28 डिग्री पर था। मौसम प्रेक्षक रमेशचंद शर्मा ने बताया कि अभी शुक्रवार को भी बादल छाए रहेंगे और बारिश की आशंका है। वहीं उसके बाद तापमान में तेजी से गिरावट आएगी।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Assembly Election 2022: चुनाव आयोग का फैसला, रैली-रोड शो पर जारी रहेगी पाबंदीगोवा में बीजेपी को एक और झटका, पूर्व सीएम लक्ष्मीकांत पारसेकर ने भी दिया इस्तीफाUP चुनाव में PM Modi से क्यों नाराज़ हो रहे हैं बिहार मुख्यमंत्री नितीश कुमारसुरक्षा एजेंसियों की भुज में बड़ी कार्यवाही, 18 लाख के नकली नोटों के साथ डेढ़ किलो सोने के बिस्किट किए बरामदPunjab Election 2022: भगवंत मान का सीएम चन्नी को चैलेंज, दम है तो धुरी सीट से लड़ें चुनावKanimozhi ने जारी किया हिन्दी सब-टाइटल वाला वीडियोIndian Railways News: रेल यात्रियों के लिए अच्छी खबर, 22 महीने बाद लोकल स्पेशल ट्रेनों में इस तारीख से MST होगी बहालएक किस्साः जब बाल ठाकरे ने कह दिया था- मैं महाराष्ट्र का राजा बनूंगा
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.