script

कांग्रेस ने किसानों के साथ किया छलावा-रावत

locationश्योपुरPublished: Apr 02, 2019 08:22:28 pm

Submitted by:

jay singh gurjar

कांग्रेस ने किसानों के साथ किया छलावा-रावतश्योपुर आए भाजपा किसान मोर्चा के प्रदेशाध्यक्ष रणवीर सिंह रावत ने कहा

sheopur

कांग्रेस ने किसानों के साथ किया छलावा-रावत

श्योपुर,
कार्यकर्ता सम्मेलन में भागीदारी करने आए भाजपा किसान मोर्चा के प्र्र्र्र्र्रदेशाध्यक्ष रणवीर सिंह रावत मंगलवार को श्योपुर आए। इस दौरान मीडिया से चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि प्रदेश की कांग्रेस सरकार ने ऋणमाफी के नाम पर किसानों के साथ छलावा किया है और एक भी किसान का कर्जा माफ नहीं हुआ है। उन्होंने कहा कि अब जनता कांग्रेस के बहकावे में नहीं आने वाली।
रावत ने मुरैना-श्योपुर सीट से भाजपा प्रत्याशी नरेंद्र सिंह तोमर को यहां से बदलकर भोपाल भेजे जाने की चर्चाओं के सवाल पर कहा कि चर्चाएं तो तमाम होती है, लेकिन एक पार्टी में केाई निर्णय लिए जाने के बाद उसको बदलने की संभावनाएं कम रहती है।
उन्होंने भोपाल में संघ कार्यालय से हटाई गई सुरक्षा और फिर पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह के विरोध के संबंध में कहा कि ये सब कांग्रेस की नौटंकीबाजी है, जनता अब सब समझ चुकी है। इसके साथ ही रावत ने सांसद अनूप मिश्रा और मुरैना महापौर अशोक अर्गल की नाराजगी के सवाल पर कहा कि सांसद मिश्रा ने तो अपनी स्थिति स्पष्ट कर दी है, मुझे नहीं लगता अर्गल भी कोई पार्टी विरोधी कदम उठाएंगे। रावत के साथ जिपं अध्यक्ष कविता मीणा और मोर्चा जिलाध्यक्ष महावीर मीणा भी मौजूद रहे।

ट्रेंडिंग वीडियो