scriptकांग्रेसी बोले-सरकार सिर्फ मंत्री और विधायकों की बनकर रह गई है | congress worker said government is left as ministers and MLA in sheopu | Patrika News

कांग्रेसी बोले-सरकार सिर्फ मंत्री और विधायकों की बनकर रह गई है

locationश्योपुरPublished: Oct 13, 2019 08:09:14 pm

Submitted by:

monu sahu

jyotiraditya scindia visit in sheopur : कराहल में कार्यकर्ता बोले प्रभारी मंत्री कार्यकर्ताओं का कोई काम नहीं करते

congress worker said government is left as ministers and MLA in sheopur

कांग्रेसी बोले-सरकार सिर्फ मंत्री और विधायकों की बनकर रह गई है

श्योपुर/कराहल. सरकार हमारी, नेता हमारे, फिर भी कार्यकर्ताओं की सुनवाई नहीं हो रही है। सरकार सिर्फ मंत्री और विधायक तक सीमित रह गई है। ऐसे में तो कांग्रेस फिर से गर्त में चली जाएगी। ये शिकायत श्योपुर में आयोजित संवाद कार्यक्रम में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव ज्योतिरादित्य सिंधिया से की। कराहल में वरिष्ठ कांग्रेसी राजकुमार गुप्ता ने कहा, प्रभारी मंत्री संगठन और कार्यकर्ताओं का कोई काम नहीं करते।
भाजपा का दिग्गज नेता बोला कांग्रेस सरकार पूरी तरह से फेल और प्रदेश का है यह हाल

किसी काम के लिए बोलो, तो वह कहते हैं कि विधायक सीताराम आदिवासी के पास जाओ। आप ही बताओ हम क्या करें। सिंधिया यह शिकायत सुनकर बोले कौन हैं प्रभारी मंत्री, तब पूर्व विधायक रामनिवास रावत ने कहा लाखन सिंह यादव, तो सिंधिया मुस्कुराकर बोले में बात करता हूं।सिंधिया दोपहर 2.30 बजे शहर के मोतीकुंज मैरिज गार्डन पहुंचे। यहां उन्होंने कांग्रेस के ब्लॉक, मंडल व सेक्टर, जिला व जनपद के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं से बात की।
शरद पूर्णिमा: आज बरसेगा अमृत, सुख और धन, जरूर करें यह उपाय

करीब एक सैंकड़ा से अधिक कार्यकर्ताओं ने सिंधिया के सामने अपनी बात रखी। कार्यकर्ता रामनिवास ने कहा, हमारी सरकार में कोई सुनवाई नहीं हो रही है। इससे तो भाजपा सरकार में ही काम हो जाया करते थे। सिंधिया मुस्लिम समाज की समस्याएं सुनने भी पहुंचे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो