scriptकांग्रेसी पार्षद बोले-लंच टाइम फिक्स हो, जिससे न भटकें हितग्राही | Congressman speaks out - Lunch timed fixes | Patrika News

कांग्रेसी पार्षद बोले-लंच टाइम फिक्स हो, जिससे न भटकें हितग्राही

locationश्योपुरPublished: Feb 05, 2019 08:12:36 pm

Submitted by:

jay singh gurjar

नगरपालिका में लंच का टाइम फिक्स नहीं होने और कर्मचारियों के लंच के नाम पर कभी भी उठ जाने के चलते कांग्रेसी पार्षदों ने की पहल, कर्मचारियों को कराया नाश्ता

sheopur

sheopur


श्योपुर,
नपाकर्मियों के लंच का टाइम फिक्स नहीं होने और कई कर्मचारियों द्वारा लंच का बहाना बनाकर कार्यालय से गायब हो जाने को लेकर कांग्रेसी पार्षद मंगलवार को अनूठी पहल करते हुए नाश्ता लेकर नगरपालिका पहुंचे। यहां पार्षदों ने पहले तो नपाकर्मियों को लंच टाइम के रूप में नाश्ता कराया और सीएमओ से लंच के लिए एक टाइम फिक्स करने के लिए कहा, ताकि नपा में आने वाले कर्मचारी इधर-उधर न भटकें और उन्हें कर्मचारी सीट पर ही मिलें।
बताया गया है कि नगरपालिका में अभी कार्यालयीन लंच के लिए कोई समय निर्धारित नहीं है, जिसके चलते कर्मचारी लंच का बहाना बनाकर कभी भी उठकर चल देते हैं, जिसके चलते नपा में आने वाले हितग्राही कर्मचारियों को ढूंढते रहते हैं। वहीं पार्षदों को भी कर्मचारियों को अपने काम के लिए कर्मचारी ढूंढने पड़ते हैं। इसी को लेकर कांग्रेस के पार्षदगण शकील उर्फ बल्लू पेंटर, विशाल सोनी, मुख्त्यार कुर्रेशी, महावीर बैरागी और पार्षद प्रतिनिधिगण आशीष चौहान, डॉ.इदरीश कुर्रेशी, कन्हैया बैरवा, उपाध्यक्ष प्रतिनिधि मो.हमीद भोला आदि नपा कार्यालय पहुंचे और सीएमओ व नपाकर्मियों से चर्चा कर लंच टाइम फिक्स करने के लिए कहा, साथ ही इस टाइम को नोटिसबोर्ड पर चस्पा करने के लिए कहा, ताकि आमजन को भी लंच टाइम पता रहे।
इसके बाद सीएमओ व कर्मचारियों ने दोपहर 1.30 बजे से दोपहर 2 बजे तक समय लंच के लिए निर्धारित किया, जिसमें पार्षदों ने नाश्ता मंगवाकर स्वयं अपने हाथों से कर्मचारियों को दिया।


पार्षद बोले-आचार संहिता लगने वाली है, काम में लाएं तेजी
इस दौरान कांग्रेसी पार्षदों ने कर्मचारियों से कहा कि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार आई है, लिहाजा सरकार की जन हितैषी योजनाओं केा जन जन तक पहुंचाएं। चूंकि लोकसभा चुनाव की आचार संहिता लगने वाली है, लिहाजा कार्य में भी तेजी लाएं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो