काली पट्टी बांधकर धरने पर बैठे कांग्रेसी, निकाली रैली

लखीमपुर खीरी घटना और प्रियंका गांधी की गिरफ्तारी के विरोध में कांग्रेेस ने किया प्रदर्शन, दिया ज्ञापन

 

 

By: rishi jaiswal

Published: 06 Oct 2021, 11:11 PM IST

श्योपुर. उत्तरप्रदेश के लखीमपुर खीरी में किसानों को कुचले जाने की घटना और पीडि़त परिवारों से मिलने जाने के दौरान कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी को हिरासत में लिए जाने के विरोध में कांग्रेस बुधवार को सडक़ पर उतर आई। इस दौरान जिला कांग्रेस कमेटी के बैनर तले कांग्रेसियों ने शहर के गांधीपार्क में कालीपट्टी बांधकर धरना दिया, वहीं गुलंबर पर रैली निकालकर कोतवाली पर ज्ञापन भी दिया।

दो घंटे तक गांधीपार्क में महात्मा गांधी की प्रतिमा के सामने मौन धरना प्रदर्शन करने के बाद कांग्रेसियों ने लखीमपुर खीरी में हुई किसानों की मौतों पर दो मिनट का मौन धारण किया।

इसके बाद कांग्रेसियों ने नारेबाजी करते हुए गुलंबर के चारों ओर रैली निकाली और कोतवाली पर राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन दिया। कोतवाली पर नायब तहसीलदार राघवेंद्र सिंह कुशवाह को दिए गए ज्ञापन में कांग्रेसियों ने कहा कि किसानों को बर्बरतपूर्ण तरीके से कुचलने के दोषी केंद्रीय गृहराज्य मंत्री अजय मिश्रा और उनके पुत्र को गिरफ्तार किया जाए, साथ ही प्रियंका गांधी व अन्य कांग्रेसी नेताओं की हिरासत निरस्त की जाए।

धरना प्रदर्शन और ज्ञापन के दौरान कांग्रेस जिलाध्यक्ष अतुल चौहान, श्योपुर विधायक बाबू जंडेल, शकील कुर्रेशी, गिर्राज चौधरी, योगेश जाट, अंशु शुक्ला, चीनी कुर्रेशी, कमल शर्मा आदि सहित बड़ी संख्या में कांग्रेसी नेता व कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Congress
Show More
rishi jaiswal
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned