भैस को डंडा मारने पर विवाद,पांच लोग घायल

बनबाड़ा गांव की घटना,क्रॉस मारपीट का मामला दर्ज

By: Laxmi Narayan

Published: 29 May 2020, 07:02 AM IST

दांतरदा/श्योपुर
भैस को डंडा मारने की बात पर दो चचेरे भाईयों के बीच लाठी-डंडे चल गए। जिसमें एक महिला समेत पांच लोग घायल हो गए। जिनको इलाज के लिए जिला अस्पताल में दाखिल कराया गया।जहां उनकी हालत खतरे से बाहर बताई गई। बीती शाम को यह विवाद मानपुर थाना क्षेत्र के गांव बनबाड़ा में हुआ। पुलिस ने दोनो पक्षों के खिलाफ मारपीट का क्रॉस मामला दर्ज कर लिया है।
सहायक उप निरीक्षक बृजराज यादव ने बताया कि ग्राम बनबाड़ा निवासी राम अवतार रजक और मुकेश रजक आपस में चाचा-ताऊ के भाई है। बुधवार को एक परिवार की भैस को दूसरे परिवार के लोगो ने डंडे मार दिए। इसी बात पर दोनो परिवार के लोगो के बीच विवाद हो गया। विवाद में एक तरफ से रामअवतार रजक और उसके पिता रामस्वरुप घायल हो गए। जबकि दूसरी तरफ से मुकेश और उसकी मां काड़ी बाई व भाई रामचंद्र घायल हो गए। इस मामले में रामअवतार की रिपोर्ट पर नरेश, मुकेश, रामचंद्र तथा मुकेश रजक की रिपोर्ट पर रामू, रामस्वरुप, भोला,दक्खो बाई के खिलाफ मारपीट का क्रॉस मामला दर्ज कर लिया है।
इधर विवाहिता की ससुरालीजनों ने कर दी मारपीट
मानपुर थाने के गांव बिचपुरी में गुरुवार सुबह एक विवाहिता की उसके ससुरालीजनों ने मिलकर मारपीट कर दी। विवाद विवाहिता के द्वारा मंदिर में पूजा करने की बात को लेकर हुआ। विवाहिता किशोरी पत्नी गोपाल जाट की रिपोर्ट पर पुलिस ने पति गोपाल जाट, जेठ गोविंद जाट, सास शकुंतला बाई, ननद मंजू के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज कर लिया है।

Laxmi Narayan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned