पति-पत्नी पर बदमाशों ने किया हमला, पत्नी की मौत, पति घायल

श्योपुर-बारां हाईवे पर राजस्थान की सीमा में गुरुवार रात की घटना

राजस्थान के बमोरी निवासी हैं दंपति, बड़ौदा के गुंसाईजी से लौट रहे थे

By: rishi jaiswal

Published: 13 Nov 2020, 11:32 PM IST

बड़ौदा/बारां. राजस्थान के बारां जिले के मांगरोल थाना क्षेत्र के बमोरीकलां गांव के पास गुरुवार की रात को अज्ञात बदमाशों ने बाइक से जा रहे दंपति पर हमला कर दिया। यही नहीं बदमाशों ने महिला की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी। दंपति श्योपुर जिले के बड़ौदा तहसील क्षेत्र में स्थिति गुंसाईंजी महाराज के दर्शन कर लौट रहे थे।


राजस्थान की सीमा में स्थित ग्राम बमोरीकलां निवासी गोपाल गौतम (34) व उसकी पत्नी नीलिमा गुरुवार दोपहर को श्योपुर जिले के बड़ौदा तहसील के ग्राम पांडोली स्थित गुंसाईजी महाराज के दर्शन को आए थे। दर्शन के बाद लौटते समय रात 8 बजे के आसपास मोटरसाइकिल पर आ रहे गोपाल गौतम को अज्ञात लोगों ने रास्ते में रोका और घायल कर दिया। इसके बाद वो उसकी पत्नी को 50 मीटर दूर ले गए और चाकुओं से गोद कर हत्या कर दी। सूचना मिलने पर बमोरीकलां चौकी के पुलिसकर्मी घटना स्थल पर पहुंचे और महिला को बमोरीकलां प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र लाए। यहां पर चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया. जबकि गोपाल गौतम को प्राथमिक उपचार के बाद गंभीरावस्था में बारां रेफर किया गया है।


मांगरोल थानाधिकारी हेमंत गौतम ने बताया कि चौकी से सूचना मिलने पर वहां पहुंच गए थे। घटना स्थल अयाना थाने का होने के कारण अयाना थानाधिकारी राजेन्द्र मीणा भी घटनास्थल पर पहुंच गए थे। मामले में अयाना थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है। इसी जगह पर जून में दिनदहाड़े श्योपुर के कुहांजापुर निवासी व्यापारी के साथ कोटा से अनाज बेचकर लौटते समय भी डेढ़ लाख की लूट हुई थी।

rishi jaiswal
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned