मारने आया था चचेरे भाई को, नहीं मिला तो कर दी चाची की हत्या

ढोढर थाना क्षेत्र के चांदूपुरा गांव में चचेरे भाई को मारने आए युवक को जब वह घर पर नहीं मिला तो उसने गुस्से में कुल्हाड़ी से चाची की हत्या कर दी।

By: rishi jaiswal

Updated: 26 Oct 2020, 10:54 PM IST

श्योपुर. ढोढर थाना क्षेत्र के चांदूपुरा गांव में चचेरे भाई को मारने आए युवक को जब वह घर पर नहीं मिला तो उसने गुस्से में कुल्हाड़ी से चाची की हत्या कर दी। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से भाग गया, लेकिन पुलिस ने उसे रविवार- सोमवार रात गिरफ्तार कर लिया।


चांदूपुरा का सहराना निवासी जब्बू पुत्र हजारी आदिवासी उम्र 45 वर्ष ने पुलिस को बताया कि वह किसी काम से बाहर गया था। घर पर मां तुलसा बाई आदिवासी अकेली थीं। इसी बीच रविवार की शाम 4 बजे चचेरा भाई मुरारी आदिवासी उम्र 27 वर्ष पुत्र गंगाधर आदिवासी कुल्हाड़ी लेकर आया और मां से कहा जब्बू को बाहर निकाल आज उसे मार कर जाऊंगा। मां ने उसे ऐसा करने से मना किया व गाली देने से रोका तो उसने कुल्हाड़ी से सिर और चेहरे पर वार कर दिया। जिससे मां तुलसा के सिर में चोट लग गई और वह मौके पर ही गिर गईं। वहीं कुछ देर बाद मां ने दमतोड़ दिया। घटना की जानकारी लगने पर पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी की तालाश शुरू कर दी। पुलिस ने आरोपी मुरारी को देर रात गिरफ्तार कर लिया।


जब्बू घर पर होता तो उसकी भी हत्या कर देता मुरारी
मुरारी के सिर पर खून सवार था। मुरारी जब जब्बू के घर पहुंचा और विवाद कर रहा था गांव के कुछ लोगों ने उसे जाने को कहा, लेकिन उसने उन लोगों को डरा धमका कर भागा दिया। पुलिस ने बताया कि अगर जब्बू घर पर होता तो आरोपी मुरारी उसकी भी हत्या कर देता। जब्बू के घर पर नहीं मिलने पर उसने उसकी मां व अपनी चाची की हत्या कर दी। मुरारी का जब्बू से विवाद सिर्फ इतना था कि कुछ दिन पहले उनमें मामूली बात को लेकर कहासुनी हुई थी।


हत्या में प्रयोग की गई कुल्हाड़ी जब्त
बुजुर्ग महिला की हत्या के बाद फरार हुए आरोपी की तालाश में उतरी पुलिस को आरोपी गांव के बाहर मिल गया। जिस पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। इसके साथ ही आरोपी से पूछताछ के बाद पुलिस ने उसके कब्जे से हत्या में प्रयोग की गई कुल्हाडी भी जब्त करलिया है।

मृतक महिला के लडक़े से आरोपी की कुछ दिन पहले कहासुनी हुई थी। इसी बात को लेकर वह रविवार को जब्बू के पास पहुंचा। वह उसकी हत्या करना चाहता था, लेकिन जब्बू घर पर नहीं मिला तो उसने उसकी मां व अपनी चाची की हत्या कर दी। आरोपी को देर रात गांव के बाहर से गिरफ्तार कर लिया है।
विकास तोमर, थाना प्रभारी, ढोंढर

rishi jaiswal
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned