scriptतीन घरों में घुसे बदमाश,हथियारों की दम पर समेटी नकदी | Crooks roaming in three houses, cash on hand for weapons | Patrika News

तीन घरों में घुसे बदमाश,हथियारों की दम पर समेटी नकदी

locationश्योपुरPublished: Jan 21, 2019 08:52:17 pm

Submitted by:

Laxmi Narayan

-गसवानी थाना क्षेत्र के बुढेरा गांव का मामला-बदमाश एक घर के लोगो को घर के अंदर बंद कर ले गए

sheopur

sheopur

श्योपुर
जंगल में बदमाशों की चहल-कदमी नहीं थम रही है। रविवार की रात को बदमाश गसवानी थाना क्षेत्र के बुढेरा गांव के तीन घरों में घुस गए और हथियारों की दम दो घरो से नकदी समेट ले गए। जबकि तीसरे घर में नकदी नहीं मिली तो घर के लोगो को बाहर से कुंदी लगाकर कमरे में बंद कर गए। हालांकि इस मामले की सूचना ग्रामीणों ने डायल १०० पर दी। जिसके बाद पुलिस गांव पहुंची। मगर बदमाश तब तक वारदात को अंजाम देकर फरार हो चुके थे।
ग्राम बुढेरा के ग्रामीणों के मुताबिक रविवार की रात को जब गांव के लोग गहरी नींद में सो रहे थे,तभी ३-४ बदमाश धनीराम आदिवासी के घर में ताला तोड़कर घुस गए। खटपट की आवाज सुनकर धनीराम के लड़के की पत्नी संजू की नींद खुल गई और वह कमरे से बाहर आई तो बदमाशों ने संूज की गर्दन पर फरसा रख दिया। जिसकारण संजू डरकर बैठ गई। इसके बाद बदमाश इस घर से ४० हजार रुपए और अटैची को उठाकर ले गए। इस घर के बाद बदमाश कल्लू पुत्र रामपाल आदिवासी के घर में ताला तोड़कर घुस गए और ड्रम के अंदर रखे ९ हजार रुपए पार कर ले गए। कल्लू के घर में वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश छत के सहारे रामलखन पुत्र प्रभुदयाल धाकड़ के घर में घुस गए। बदमाशों ने पहले उस कमरे की बाहर से कुंदी बाहर लगा दी,जिसमें रामलखन के परिवार के लोग सो रहे थे। इसके बाद बदमाशों ने घर के दूसरे कमरे का ताला तोड़ा। लेकिन उसमें बदमाशों को नकदी नहीं मिली। केवल मूंगफली का कट्टा और कुल्हाडी मिली,जिनको बदमाश अपने साथ ले गए। घर में खटपट की आवाज सुनकर जागे रामलखन के परिवार के लोगो ने पड़ोसियों को आवाज लगाकर जगा लिया। लेकिन तब तक बदमाश भाग निकले।
पीएम आवास के लिए मिली थी राशि
ग्रामीणों ने बताया कि धनीराम आदिवासी के घर ४० हजार रुपए की जो राशि बदमाश लेकर गए है,वह राशि उसे पीएम आवास योजना के तहत मकान बनाने के लिए शासन से मिली थी। जबकि कल्लू आदिवासी को पीएम आवास की किश्त के रूप में १० हजार रुपए मिले थे। एक हजार तो उसने खर्च कर दिए और नौ हजार रुपए ड्रम में रख दिए थे। जिसे बदमाश निकालकर ले गए।
वर्जन
इस तरह की शिकायत आई है। जिसकी जांच करवाते हुए कार्रवाई करेगे।
डॉ शिवदयाल सिंह
एसपी,श्योपुर

ट्रेंडिंग वीडियो