scriptडाबरसा ने जीता खिताब, 15 रन से दिल्ली को दी शिकस्त | Dabrasas win title, 15 runs to Delhi defeated | Patrika News

डाबरसा ने जीता खिताब, 15 रन से दिल्ली को दी शिकस्त

locationश्योपुरPublished: Jan 22, 2019 08:20:02 pm

Submitted by:

jay singh gurjar

चतुर्थ अंतरराज्यीय क्रिकेट टूर्नामेंट में हुआ फाइनल मुकाबला, विजेता टीम को मिले 81 हजार रुपए

sheopur

डाबरसा ने जीता खिताब, 15 रन से दिल्ली को दी शिकस्त

श्योपुर,
धीरेंद्र सिंह तोमर की स्मृति में आयोजित किए चतुर्थ अंतरराज्यीय टी-20 क्रिकेट टूर्नामेंट में मंगलवार को दिल्ली और डाबरसा के बीच फाइनल मुकाबला खेला गया, जिसमें डाबरसा ने दिल्ली को 15 रनों से शिकस्त देकर खिताब पर कब्जा जमाया। फाइनल मैच में वीर सावरकर स्टेडियम में दर्शकों का हुजूम नजर आया।
मुकाबले में टॉस जीतकर पहले खेलते हुए डाबरसा की टीम ने निर्धारित 20 ओवर में 6 विकेट खोकर 146 रन बनाए। हालांकि डाबरसा के दो विकेट जल्दी गिर गए, लेकिन कप्तान दिव्यप्रताप सिंह ने शानदार 57 रन की पारी खेलकर न केवल टीम को उबारा बल्कि शानदार स्कोर खड़ा किया। जवाब में अंतिम ओवर तक चले रोमांचक मुकाबले में दिल्ली की टीम 131 रन बनाकर ऑल आउट हो गई। आलराउंडर प्रदर्शन करने वाले दिव्यप्रताप सिंह को मेन ऑफ द मेच चुना गया। दिव्यप्रताप के प्रदर्शन पर अतिथियों सहित अन्य गणमान्य लोगों ने भी नगद पुरस्कार दिया।
विजेता टीम को मिला 81 हजार का पुरस्कार
फाइनल मुकाबले के बाद आयोजन कमेटी द्वारा पुरस्कार वितरण समारोह हुआ, जिसमें विजेता टीम को 81 हजार रुपए नगद और ट्रॉफी दी गई, जबकि उपविजेता टीम को 41 हजार रुपए नगद व ट्रॉफी प्रदान की गई। पुरस्कार वितरण समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में विधायक बाबू जंडेल मौजूद रहे, जबकि अध्यक्षता पूर्व विधायक सत्यभानु सिंह चौहान ने की। वहीं विशिष्ट अतिथि के रूप में जिपं अध्यक्ष कविता मीणा, जिला खेल अधिकारी अरुण सिंह चौहान, आयोजन क्लब के संरक्षक भूपेंद्र सिंह तोमर, भीमसेन शर्मा, संजीव कुशवाह आदि मौजूद रहे।
डाबरसा जीतते ही नाचे विधायक
समापन समारोह में मुख्य अतिथि रहे विधायक जंडेल भी मुकाबले में डाबरसा की जीत पर अपनी खुशी नहीं छिपा पाए और नाच उठे। मैच के अंतिम ओवर में जैसे ही दिल्ली का अंतिम विकेट गिरा वैसे ही पैवेलियन में बैठे जंडेल नाचने लगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो