scriptव्यापारी के घर दिनदहाड़े लूट का प्रयास, पत्नी और बेटी ने बदमाश से लिया लोहा, कट्टा लहराते हुए भागा बदमाश | Day and day robbery attempt at businessman's house, wife and daughter | Patrika News
श्योपुर

व्यापारी के घर दिनदहाड़े लूट का प्रयास, पत्नी और बेटी ने बदमाश से लिया लोहा, कट्टा लहराते हुए भागा बदमाश

– शहर के सरावगी मोहल्ला की घटना, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ बदमाश- घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस शुरू की पड़ताल, जुटाए सीसीटीवी फुटेज- एक युवक ने भागते हुए पकड़ लिया था बदमाश, लेकिन बदमाश ने कट्टा दिखाया और भाग गया

श्योपुरJun 28, 2020 / 10:43 am

Anoop Bhargava

व्यापारी के घर दिनदहाड़े लूट का प्रयास, पत्नी और बेटी ने बदमाश से लिया लोहा, कट्टा लहराते हुए भागा बदमाश

व्यापारी के घर दिनदहाड़े लूट का प्रयास, पत्नी और बेटी ने बदमाश से लिया लोहा, कट्टा लहराते हुए भागा बदमाश

श्योपुर
शहर के सरावगी मोहल्ला क्षेत्र में शनिवार को एक व्यापारी के घर दिनदहाड़े कट्टे की नोक पर एक बदमाश से लूट का प्रयास किया। लेकिन व्यापारी की पत्नी और बेटी ने बदमाश से लोहा लेकर उसको भागने पर मजबूर कर दिया। बदमाश और व्यापारी की पत्नी व बेटी के साथ घर में काफी देर संघर्ष चलता रहा। बदमाश ने व्यापारी की पत्नी और बेटी के साथ मारपीट भी की, लेकिन मां-बेटी ने हिम्मत नहीं हारी। दोनों बदमाश से संघर्ष करती रहीं। मां ने जब बदमाश को पकड़ लिया तो बेटी से शोर मचाने को कहा। ऐसे में बदमाश कट्टा लहराते हुए घर से भाग निकला। आस पड़ोस के दुकानदार व पड़ोसियों ने बदमाश को पकडऩे का प्रयास किया, लेकिन उसके पास कट्टा होने के वह उसे नहीं पकड़ सके।
व्यापारी हरिओम सर्राफ के घर में दोपहर २.३० से ३ बजे के बीच बदमाश दरवाजे से दाखिल हुआ। बदमाश सीधा ऊपर पहुंचा और उसने दरवाजे बंद कर दिए। इस दौरान कमरे में मौजूद व्यापारी की पत्नी कुसुम सर्राफ ने बदमाश को टोका तो उसने उन पर हमला बोल दिया। कुसुम ने हिम्मत दिखाते हुए बदमाश से संघर्ष किया। इसी बीच दूसरे कमरे से उनकी बेटी आवाज सुनकर वहां पहुंच गई मां को बदमाश से भिड़ते देख बेटी पूजा ने भी बदमाश से संघर्ष शुरू कर दिया। इस दौरान बदमाश ने मां-बेटी के साथ मारपीट की। आखिरकार मां और बेटी ने बदमाश पर काबू पा लिया और उसे भागने को मजबूर कर दिया। बदमाश घर से कुछ नहीं ले जा सका। व्यापारी के घर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में बदमाश कैद हो गया है। घटना की जानकारी लगने पर पुलिस मौके पर पहुंची और सीसीटीवी फुटेज जुटाकर बदमाश की तलाश में जुट गई।
सीसीटीवी कैमरे में दिख रहा घर में घुसता हुआ
व्यापारी के घर में घुसने के दौरान बदमाश सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। शनिवार की दोपहर ढाई के बजे के करीब लाल शर्ट पहने हुए एक अज्ञात बदमाश कट्टा लेकर घर के अंदर घुसा। जिसने व्यापारी की पत्नी को कट्टा दिखाते हुए लूट का प्रयास किया। घटना के समय व्यापारी की पत्नी कुसुम व बेटी पूजा घर पर थीं। व्यापारी मुख्य बाजार स्थित अपने प्रतिष्ठान पर थे। घटना के बाद एएसपी पीएल कुर्वे, एसडीओपी रामतिलक मालवीय व कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची।
युवक ने दिखाई हिम्मत, लेकिन कट्टा दिखाकर भाग निकला बदमाश
किला निवासी अनिल शर्मा ने लोगों की चोर-चोर की आवाज सुनकर बदमाश को पकडऩे की हिम्मत जुटाई। पीछे भागकर अनिल ने उसे पकड़ भी लिया, लेकिन बदमाश ने अनिल पर कट्टा तान दिया। जिससे वह डर गया और बदमाश भाग गया। इसके साथ ही व्यापारी के परिवार सहित आस पड़ौस के लोग व दुकानदारों ने भी बदमाश को पकडऩे के लिए पीछा किया, लेकिन जो कोई भी उसके पास तक पहुंचता वह उसे कट्टा दिखाकर डरा देता। ऐसे में देखते ही देखते वह भाग गया।
इनका कहना है
व्यापारी के घर कट्टा अड़ाकर लूट के प्रयास के मामले में पड़ताल की जा रही है। आरोपी की तस्वीर सीसीटीवी से उपलब्ध हुई है। इसकी सहायता से आरोपी को चिन्हित कर जल्द गिरफ्तार किया जाएगा। परिजनों की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है।
रामतिलक मालवीय
एसडीओपी, श्योपुर

Home / Sheopur / व्यापारी के घर दिनदहाड़े लूट का प्रयास, पत्नी और बेटी ने बदमाश से लिया लोहा, कट्टा लहराते हुए भागा बदमाश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो