scriptनदी में उतराता मिला लापता ग्रामीण का शव | Dead body of missing villager found in river | Patrika News

नदी में उतराता मिला लापता ग्रामीण का शव

locationश्योपुरPublished: Aug 26, 2019 08:23:17 pm

Submitted by:

Laxmi Narayan

मुरैना जिले के आसनपुर गांव का निवासी है मृतक,पुलिस ने पीएम के बाद परिजनो को सौंपा शव

नदी में उतराता मिला लापता ग्रामीण का शव

नदी में उतराता मिला लापता ग्रामीण का शव

श्योपुर
विजयपुर थाना क्षेत्र स्थित क्वारी नदी में बीती शाम को एक ग्रामीण का शव उतराता हुआ मिला है। मृतक की पहचान मुरैना जिले के गांव आसनपुर निवासी मनीराम के रूप में हुई है। वह तीन दिन से लापता था। जिसके गुम होने की शिकायत मुरैना के चिन्नोनी थाने में दर्ज बताई गई है।
पुलिस ने शव को शिनाख्त होने के बाद सोमवार को पीएम के बाद परिजनों को सौंप दिया और मर्ग दर्ज कर मामले की जांच शुरु कर दी है। ग्राम खुर्दबरा के पास रविवार की शाम को क्वारी नदी में ग्रामीणों को एक व्यक्ति की लाश पड़ी दिखी। ग्रामीणों ने इसकी सूचना तत्काल पुलिस को दी। सूचना मिलने के बाद विजयपुर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और लाश को नदी से बाहर निकाला,साथही उसकी शिनाख्त कराई। टीआई विजयपुर डीएस परमार ने बताया कि मृतक की पहचान मनीराम पुत्र परसादी धाकड निवासी आसनपुर थाना चिन्नोनी जिला मुरैना के रूप में हुई। मनीराम की पहचान सोमवार को उसके बेटे रामस्वरुप के द्वारा की गई।
जेब में मिली तंबाकू की डिब्बी और नौ रुपए
पुलिस के मुताबिक मृतक मनीराम धाकड़ 23 अगस्त को बिना बताए घर से लापता हो गया। जिसकी शिकायत उसके बेटे रामस्वरुप के द्वारा चिन्नोनी थाने में दर्ज कराई।मनीराम के नदी में गिरने के कारणों का अभी पता नहीं है। लेकिन पुलिस ने इसकी जांच शुरु कर दी है। मृतक की जेब से तंबाकू की डिब्बी और 9 रुपए मिले है। एक पैर में जूता मिला है। जबकि दूसरे पैर का जूता गायब था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो