scriptसांप के डसने से मौत,एक माह पहले ही मिली थी दादाजी बनने की खुशी | Death due to snake bites, one month ago got happiness of becoming gran | Patrika News

सांप के डसने से मौत,एक माह पहले ही मिली थी दादाजी बनने की खुशी

locationश्योपुरPublished: Sep 10, 2019 01:44:08 pm

Submitted by:

Laxmi Narayan

– श्योपुर के सोंईकलां कस्बे का मामला-सुबह टंकी पर हाथ धोते समय सांप ने डसा,झाडफूंक के चक्कर में अस्पताल ले जाने में कर दी देर

सांप के डसने से मौत,एक माह पहले ही मिली थी दादाजी बनने की खुशी

सांप के डसने से मौत,एक माह पहले ही मिली थी दादाजी बनने की खुशी

सोंईकलां /श्योपुर
देहात थाना क्षेत्र के सोंईकलां कस्बे में सोमवार को एक ग्रामीण की सांप के डसने से मौत हो गई। ग्रामीण को सांप ने सुबह घर पर टंकी पर हाथ धोते समय काटा। लेकिन परिजन उसकी झाडफूंक कराने में रह गए। काफी देर बाद जिला अस्पताल लेकर पहुंचे। तब तक उसकी मौत हो गई।
खास बात यह है कि मृतक ग्रामीण को एक माह पहले ही दादाजी बनने की खुशी मिली थी।जिसकारण पूरे घर में नन्हा बालक आने की खुशियां बिख रही थी। लेकिन इस घटना से सारी खुशियां मातम में बदल गई।
सोंईकलां निवासी मुरारीलाल 43 वर्ष पुत्र हजारीलाल सुमन सोमवार सुबह करीब 6 बजे जब घर में रखी पानी की टंकी पर हाथ धो रहा था,तभी टंकी के नीचे पहले से घात लगाए बैठे सांप ने मुरारीलाल को हाथ की अंगुली में डंस लिया। इसके बाद परिवार के लोग उसे तुरंत जिला अस्पताल लाने के बजाए उसकी झांडफूक कराने लग गए। दोपहर करीब एक बजे परिवार के लोग उसे जिला अस्पताल लेकर पहुंचे। मगर तब तक काफी देर हो चुकी थी। डॉक्टरो ने उसे देखकर मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलने के बाद जिला अस्पताल पहुंची देहात थाना पुलिस ने पीएम के बाद शव परिजनो को सौंपा और मर्ग दर्ज कर इसकी जांच शुरु कर दी है।
घर का मुखिया था मुरारी,परिवार पर टूटा दुखों का पहाड़
यूं तो मुरारी के घर में उसकी पत्नी,दो बेटे और एक बेटी है। लेकिन मुरारी ही घर का मुखिया था। वहीं मेहनत मजदूरी करके घर की गाड़ी चला रहा था। लेकिन इस घटना से घर का मुखिया छिन गया। जिससे परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट गया।
एक माह पहले ही घर में आई बेटा होने की खुशियां
यहां बता दें कि मुरारी के दो बेटो में से एक बेटे सोनू और बेटी की शादी हो चुकी है। करीब एक माह पहले सोनू को बेटा पैदा हुआ। जिससे सारे घर में नन्हा बालक आने की खुशियां बिखर गई। अभी सप्ताहभर पहले ही बेटे को जन्म देने वाली बहू को बाहर निकालने की रस्म निभाई गई। मुरारीलाल को भी मोहल्ले के लोग दादाजी बनने की बधाई दे रहे थे। मगर मुरारी की सांप के डंसने से हुई मौत से सारी खुशियां बिखर गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो