दिल्ली ने श्योपुर को हराकर जीता खिताबी मुकाबला

दिल्ली ने श्योपुर को हराकर जीता खिताबी मुकाबला

shyamendra parihar | Publish: Nov, 28 2017 01:32:12 PM (IST) | Updated: Nov, 28 2017 01:32:13 PM (IST) Sheopur, Madhya Pradesh, India

अंतर्राज्यीय क्रिकेट टूर्नामेंट का समापन

श्योपुर. स्व.हशमत वारसी की स्मृति में आयोजित किए गए टी-20 क्रिकेट टूर्नामेंट का फाइनल मुकाबले में सोमवार को दिल्ली की टीम ने विक्टोरिया क्लब श्योपुर को हराकर खिताब अपने नाम किया। आयोजन समिति ने विजेता टीम को 71 हजार रुपए व उप विजेता टीम को 31 हजार रुपए नकद व ट्रॉफी प्रदान की।


शहर के वीर सावरकर स्टेडियम में आयोजित फाइनल मुकाबले में श्योपुर विक्टोरिया ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी की और निर्धारित 20 ओवर में 8 विकेट प 150 रन बनाए, जिसके जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी दिल्ली की टीम ने 15वें ओवर में ही लक्ष्य हासिल कर लिया। दिल्ली की ओर से 57 रन बनाने वाले योगेश को मैन ऑफ द मैच से नवाजा गया, जबकि विक्टोरिया की टीम के मो. कैफ (इंडियन टीम के क्रिकेटर मो.सामी के भाई) को मैन ऑफ सीरिज दिया गया। पुरस्कार वितरण समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में जिपं अध्यक्ष कविता मीणा मौजूद रही, जबकि विशिष्ट अतिथि के रूप में जिपं उपाध्यक्ष सीमा जाट, हाजी मो. यासीन, कोषाध्यक्ष मुज्जफ्फर खान और आयोजन समिति अध्यक्ष सोनू चौधरी मौजूद रहे।

बराबरी पर छूटा कुश्ती का फाइनल मुकाबला
ढोढर. ग्राम पंचायत ढोढर के तत्वावधान में आयोजित जवाहर गुदड़ी मेले में सोमवार को दंगल का आयोजन किया गया। जिसमें जिले सहित आसपास के जिलों के भी कई पहलवानों ने शामिल होकर कुश्ती के दावपेंच दिखाए।
दंगल में दर्जनभर के करीब कुश्तियां पहलवानों के बीच हुई।

अंत में केसरी का खिताब जीतने के लिए कुश्ती का फाइनल मुकाबला सबलगढ़ के बटेश्वरा के पहलवान दीनदयाल केवट और बलावनी के पहलवान रतिराम बंजारा के बीच हुआ। कुश्ती के दौरान दोनों पहलवान ने कई दांव पेंच दिखाए। लेकिन कुश्ती बराबरी पर छूट गई। इसलिए दोनों पहलवानों को संयुक्त रूप से केसरी का खिताब दिया गया। पहलवानों को पुरस्कार वितरण करने के साथ ही जनपद सदस्य राजकुमारी गोयल और सरपंच ढोढर गणेश रावत की उपस्थिति में मेले का समापन कर दिया गया है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned