गंदा पानी, कचरे के ढेर देख नाराज हुए जनपद सीईओ

गंदा पानी, कचरे के ढेर देख नाराज हुए जनपद सीईओ

Anoop Bhargava | Updated: 04 Jun 2019, 08:19:51 PM (IST) Sheopur, Sheopur, Madhya Pradesh, India

जनपद सीईओ ने किया ग्राम पंचायत के विभिन्न मौहल्लों का निरीक्षण

श्योपुर
जनपद सीईओ कराहल ने ग्राम पंचायत कराहल के समस्या ग्रस्त वार्डों का निरीक्षण कर पंचायत सचिव को व्यवस्था दुरस्त करने के निर्देश दिए। इस दौरान उन्होंने लुहार व कुम्हार मौहल्ले में जमा गंदे पानी को लेकर सीईओ आरजी अहिरवार ने नाराजगी जताई। साथ ही विभिन्न मौहल्लों में गंदगी के ढेर देखकर पंचायत कर्मियों को फटकारा और साफ-सफाई के निर्देश दिए। इसके अलावा सूखे एवं गीले कचरे को नष्ट करने के लिए रहवासियों से चर्चा की गई। हर दिन निकलने वाले कचरे को भू-नाडेफ बनाकर गलाने पर भी रायशुमारी की गई।
लुहार मोहल्ला में गंदे पानी कीनिकासी का प्रस्ताव बनाकर रहवासियों को पानी भराव की समस्या से निजात दिलाने के निर्देश दिए। उल्लेखनीय है कि 19 अप्रैल को पत्रिका ने गंदे पानी के भराव का मुद्दा उठाया था। लिहाजा जनपद सीईओ आरजी अहरिवार ने लुहार मोहल्ले में जाकर पानी निकासी की समस्या को देखा और पंच परमेश्वर मद से पानी निकासी के लिए नाली निर्माण कराने के निर्देश दिए।

कुम्हार मोहल्ला के उचित मूल्य की दुकान के पास में बर्षो से लगा कचरे का घुरा को देख नराज जनपद सीईओ ने जल्द कचरे के घूरे को हटाने के निर्देश ग्राम पंचायत कराहल को दिए है। तालाब किनारे खाली जमीन में कचरा गलाने के लिए भू-नाडेफ बनाए जाने को लेकर रहवासियों से चर्चा की गई।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned