scriptपिता को बेटे नहीं देते खाना,करते है मारपीट | Do not give father to son, do kill, do kill | Patrika News

पिता को बेटे नहीं देते खाना,करते है मारपीट

locationश्योपुरPublished: Jun 26, 2019 08:33:28 pm

Submitted by:

Laxmi Narayan

पत्नी के साथ पहुंचे ग्रामीण ने एएसपी को सुनाई पीड़ा,न्याय दिलवाने की लगाई गुहार

sheopur

sheopur

श्योपुर
साहब!मैने यह सोचकर सारी जमीन बच्चों के नाम कर दी कि ये मेरे बुढापे का सहारा बनेगे और मुझे खाना देगे। लेकिन अब बेटे न तो मुझे खाना देते है और न ही मुझे रखते है। इस बारे में कहता हूं तो बेटे मेरी मारपीट करते है। कुछ इस तरह अपनी पीड़ा मानपुर थाना क्षेत्र के ग्राम जावदेश्वर निवासी प्रभुलाल मीणा ने एएसपी पीएल कुर्वे को बताई और उनसे न्याय दिलवाने की गुहार लगाई। एएसपी ने प्रभुलाल को जांच के बाद कार्रवाई का भरोसा दिलाया है।
मंगलवार को अपनी पत्नी को साथ लेकर एएसपी पीएल कुर्वे के कार्यालय में पहुंचे प्रभुलाल मीणा ने अपनी पीड़ा एएसपी को सुनाते हुए बताया कि मेरे पांच बेटे है। मैने अपनी सारी जमीन अपने बेटो में बांटकर उनके नाम करवा दी। अब मेरे हिस्से में कोई जमीन नहीं है। प्रभुलाल ने बताया कि मैने यह सोचकर जमीन बेटो के नाम करवा दी कि यह उनकी जमीन है। आगे चलकर उनको मिलना है और बेटे जमीन से अच्छी पैदावार करेगे और मेरे बुढापे का सहारा बनकर मेरी देखभाल करेगे। मगर जमीन नाम करवाते ही बेटे बदल गए। वे अब न तो मुझे अच्छे से रखते है और न ही मुझे खाना देते है। इस बारे में कहता हूं तो मारपीट करते है। पीडि़त ने एएसपी से न्याय दिलवाने की गुहार लगाई है।
वर्जन
इस तरह की शिकायत आई है। मामला मानपुर थाने का है,इसलिए मानपुर थाना प्रभारी को नियमानुसार कार्रवाई करने के लिए निर्देशित कर दिया है।
पीएल कुर्वे
एएसपी,श्योपुर
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो