scriptDoctors reach the hospital for attendance, not for patients | डॉक्टर मरीजों के लिए नहीं, हाजिरी के लिए पहुंचते हैं अस्पताल | Patrika News

डॉक्टर मरीजों के लिए नहीं, हाजिरी के लिए पहुंचते हैं अस्पताल

- कलेक्टर की निगरानी भी नहीं दिला पा रही मरीजों को राहत
- निगरानी के लिए कलेक्टर ने लगाई है अफसरों की ड्यूटी, फिर भी हालात खराब

श्योपुर

Published: February 23, 2022 11:05:41 am

श्योपुर
जिला अस्पताल से डॉक्टर गायब हैं। ओपीडी के बाहर मरीजों की लंबी कतारें हैं। ओपीडी से मेडिसिन चिकित्सक को छोड़कर अन्य चिकित्सक अपना चेम्बर छोड़ गायब थे। मरीज चेम्बर के बाहर बैठकर चिकित्सकों के आने का इंतजार कर रहे थे, लेकिन चिकित्सक के इंतजार में उनकी आंखें पथरा गईं। मरीजों को बताया गया कि डॉक्टर राउंड पर हैं।
ओपीडी समय में मंगलवार को डॉक्टरों के चेंबर खाली पड़े थे। जिससे मरीज परेशान नजर आ रहे थे। मरीजों की शिकायत सुनने वाला भी कोई नहीं हैं। जिला अस्पताल में दूर-दूर से आए मरीज काफी दिक्कतों का सामना कर रहे हैं। मरीजों का कहना है कि हम लोग करीब 9 बजे से जिला अस्पताल में आकर डॉक्टर का वेट कर रहे हैं, लेकिन अभी तक डॉक्टर अपने चेंबर में नहीं आए हैं।
अफसरों की निगरानी का भी नहीं पड़ रहा असर
कलेक्टर के निर्देश के बाद नायब तहसीलदार से लेकर एडीएम तक को डॉक्टरों की निगरानी के लिए दिन तय किए गए। लेकिन अफसरों की निगरानी के बाद भी जिला अस्पताल से डॉक्टरों का गायब रहना लगातार जारी है। कलेक्टर भी अस्पताल का निरीक्षण कई बार कर चुके हैं बावजूद इसके व्यवस्थाएं पटरी पर नहीं आ पा रही हैं।
डॉक्टर मरीजों के लिए नहीं, हाजिरी के लिए पहुंचते हैं अस्पताल
डॉक्टर मरीजों के लिए नहीं, हाजिरी के लिए पहुंचते हैं अस्पताल
केस..1
कक्ष क्रमांक 4ए के बाहर मरीज डॉक्टर के इंतजार में बैठे थे। कक्ष के अंदर पड़ी चिकित्सक की कुर्सी खाली पड़ी थी। बाहर बैठी महिला मरीज ने कहा कि काफी देर से बैठे हैं अब तक डॉक्टर साहब नहीं आए।
केस..2
कक्ष क्रमांक 8ए के बाहर भी मरीज डॉक्टर के इंतजार में बैठे थे, लेकिन इस कक्ष में भी डॉक्टर की कुर्सी खाली पड़ी थी। मरीजों का कहना था कि काफी देर हो गई लेकिन अब तक डॉक्टर नहीं आए।
केस..3
कक्ष क्रमांक 8बी का नजारा भी पहले कक्षों की तरह था। यहां भी चिकित्सक नदारद थे। इस कक्ष में शिशु रोग चिकिसक बैठते हैं, लेकिन यह कमरा भी खाली था। कक्ष क्रमांक 7ए में भी चिकित्सक नहीं थे।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

नाम ज्योतिष: अपनी पत्नी पर खूब प्रेम लुटाते हैं इस नाम के लड़केबगैर रिजर्वेशन कर सकेंगे ट्रेन में यात्रा, भारतीय रेलवे ने जारी की सूचीनाम ज्योतिष: इन 3 नाम की लड़कियां जहां जाती हैं वहां खुशियों और धन-धान्य के लगा देती हैं ढेरजून का महीना किन 4 राशियों की चमकाएगा किस्मत और धन-धान्य के खोलेगा मार्ग, जानेंधन के देवता कुबेर की इन 4 राशियों पर हमेशा रहती है कृपा, अच्छा बैंक बैलेंस बनाने में रहते है कामयाबआपके यहां रहता है किराएदार तो हो जाएं सावधान, दर्ज हो सकती है एफआईआर24 हजार साल ठंडी कब्र में दफन रहा फिर भी निकला जिंदा, बाहर आते ही बना दिए अपने क्लोनअंक ज्योतिष अनुसार इन 3 तारीख में जन्मे लोगों के पास खूब होती है जमीन-जायदाद

बड़ी खबरें

महंगाई की मार! सरकार के इस फैसले से लगेगा तगड़ा झटका, 1 जून से महंगी हो जाएगी कार-बाइक की खरीदारीबंगाल के राज्यपाल के निशाने पर ममता बनर्जी के भतीजे, कहा - 'अभिषेक बनर्जी ने पार की लक्ष्मण रेखा'Haryana Congress Rally: पूर्व CM भूपेंद्र सिंह हुड्डा का बड़ा ऐलान- हमारी सरकार बनी तो 6 हजार रुपए देंगे वृद्धा पेंशनमानापाथी हिमालय के निचले इलाके में दिखा लापता नेपाली विमान, मुस्टांग में क्रैश होने की आशंका, सवार थे 22 लोगसुप्रिया सुले पर विवादित टिप्पणी के बाद बीजेपी नेता चंद्रकांत पाटील ने मांगी माफीअरविंद केजरीवाल ने कहा- हरियाणा में लाखों बच्चों का भविष्य अंधकार में, हमें मौका मिला तो बच्चे बनेंगे डॉक्टर-इंजीनियरउज्जैन की गली-गली में घूमे हैं राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, शादी के कपड़े भी यहीं सिलाए, जानिए बार-बार क्यों आते थे यहांअमरनाथ यात्रा से पहले आतंकी साजिश नाकाम, ड्रोन को गिराया, स्टिकी बम बरामद
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.