scriptनिर्माण के बाद खुली छोड़ी नाली, बनी परेशानी का सबब | Drain left open after construction, caused trouble | Patrika News
श्योपुर

निर्माण के बाद खुली छोड़ी नाली, बनी परेशानी का सबब

– सोंईकला क्षेत्र के ज्वालापुर गांव का मामला

श्योपुरMay 28, 2022 / 11:19 am

Anoop Bhargava

निर्माण के बाद खुली छोड़ी नाली, बनी परेशानी का सबब

निर्माण के बाद खुली छोड़ी नाली, बनी परेशानी का सबब

सोंईकला
जिला मुख्यालय से महज दस किलोमीटर दूर सवाई माधोपुर नेशनल हाइवे स्थित ग्राम ज्वालापुर के रहवासी निर्माण के बाद खुली नाली के चलते परेशानी झेल रहे हैं। 6 माह से नाली निर्माण का कार्य लगभग पूरा हो चुका है, लेकिन इसे अब तक कवर नहीं किया गया है। जिससे ग्रामीण परेशान हैं। 200 मीटर के लगभग दोनों साइड बनी नाली ठेकेदार की लापरवाही के कारण ग्रामीणों के लिए मुसीबत बनी हुई है।
प्रधानमंत्री सड़क योजना के अंतर्गत बनाई गई सड़कों के दोनों ओर नालियों के खुले होने की शिकायत ग्रामीण कर चुके हैं। लेकिन कोई सुनवाई अब तक नहीं सकी। ग्रामीणों का कहना है कि नाली निर्माण कर ठेकेदार अभी तक गांव में नहीं आया है और ना ही सड़क के आसपास से मटेरियल हटाया है मटेरियल पड़ा होने से वाहनों ओर लोगों को निकलने में परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। ग्रामीणो का कहना है कि नाली निर्माण कर ठेकेदार अभी तक गांव में नही आया है और ना ही सड़क के आस पास से अभी मटेरियल हटाया है मटेरियल पड़ा होने से यहां से निकलने वाले वाहनों ओर लोगो को काफी बड़ी समस्या का सामना हर रोज करना पड़ रहा है मगर अभी तक किसी ने इसकी सुध नही ली है

इनका कहना है
काम पूरा हुए महीनों गुजर गए है मगर अभी तक ना नालियों को कवर नहीं किया गया है। ना ही मटेरियल हो हटाया है जिससे यहां कोई बड़ा हादसा होने की संभावना है।
हसुरुद्दीन, निवासी ज्वालापुर
गांव वालों को हर रोज डर लगा रहता है कि यहां कोई हादसा ना हो जाए क्योकि रोड के दोनों नालियों को ढंकने का काम नहीं हुआ है नेशनल हाइवे होने के कारण यहां से काफी संख्या वाहन गुजरते हैं।
सलमान खान, निवासी ज्वालापुर

Home / Sheopur / निर्माण के बाद खुली छोड़ी नाली, बनी परेशानी का सबब

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो