scriptशराब पकडऩे गई आबकारी विभाग की टीम पर पथराव,तीन घायल | Drunk stones on Excise Department team caught, three injured | Patrika News

शराब पकडऩे गई आबकारी विभाग की टीम पर पथराव,तीन घायल

locationश्योपुरPublished: Jun 17, 2020 08:46:22 pm

Submitted by:

Laxmi Narayan

जान बचाने आबकारी विभाग की टीम को करने पड़े हवाई फायर, रघुनाथपुर थाना क्षेत्र का मामला

शराब पकडऩे गई आबकारी विभाग की टीम पर पथराव,तीन घायल

शराब पकडऩे गई आबकारी विभाग की टीम पर पथराव,तीन घायल

श्योपुर,
शराब पकडऩे पहुंची आबकारी विभाग की टीम पर ग्रामीणों ने तब पथराव कर दिया,जब टीम कच्ची शराब जब्त करके ला रही थी। पथराव में आबकारी विभाग की उप निरीक्षक और दो आरक्षक सहित तीन लोग घायल हो गए। टीम को अपनी जान बचाने के लिए हवाई फायर करने पड़े। इसके बाद टीम ने रघुनापुर थाने आकर मामले की रिपोर्ट दर्ज कराई। बुधवार को यह मामला रघुनाथपुर थाना क्षेत्र के गांव धोकरी का है। पुलिस ने चार नामजद सहित 8-10 अज्ञात ग्रामीणों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।
आबकारी विभाग की विजयपुर वृत प्रभारी उप निरीक्षक संगीता नायक बुधवार को मुखबिर की सूचना पर अवैध शराब पकडऩे के लिए टीम के साथ धोकरी गांव में पहुंची। जहां टीम ने चंदन मोगिया के घर से लगभग 8 लीटर कच्ची शराब जब्त कर ली। टीम ने जब्त शराब का पंचनामा बनाया तो चंदन ने उस पर हस्ताक्षर नहीं किए तथा घर के सभी लोग वहां से भाग गए। इसके बाद आबकारी टीम शराब को जब्त करके वहां से रवाना हो गई। आबकारी टीम चंबल नहर फाटक तक ही पहुंची था कि वहां टीम को महिला-पुरूषों की भीड़ ने घेर लिया और पथराव कर दिया। पथराव से टीम प्रभारी उप निरीक्षक संगीता नायक के पैरो में चोटे आई। वहीं आरक्षक राजेन्द्र शर्मा,कोक सिंह रावत घायल हो गए। आरक्षक राजेन्द्र की वर्दी भी महिलाओं ने फाड़ दी। इस दौरान टीम को अपना जान बचाने के लिए हवाई फायर करने पड़े। जिसके बाद हमला करने के बाद ग्रामीण वहां से भाग गए। रघुनाथपुर थाना प्रभारी नरेन्द्र राजपूत ने बताया कि इस मामले में टीम प्रभारी, उप निरीक्षक संगीता नायक की रिपोर्ट पर चंदन मोगिया, गायत्री मोगिया,रेशम मोगिया,सोनू मोगिया सहित 8-10 अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।

ट्रेंडिंग वीडियो