कूनो पुल पर शूटिंग के चलते लगा जाम, लोग हुए परेशान

पुल पर फिल्माए गए सीन के चलते हुई दिक्कत

By: Anoop Bhargava

Published: 10 Apr 2019, 08:36 PM IST

श्योपुर
कराहल के कूनो नदी पुल पर वेब सीरीज की शूटिंग के चलते जाम लग गया। इससे लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा। सुबह 7 बजे से शुरू हुई शूटिंग दोपहर 2 बजे चली। जबकि शूटिंग के लिए एसडीएम से सुबह 7 से 12 बजे तक की अनुमति ली गई थी। कूनो पुल पर शूटिंग देखने के लिए काफी संख्या में ग्रामीण पहुंचे। डायरेक्टर अमित चंद्रा शूटिंग के दौरान मौजूद थे। वेब सीरीज की शूटिंग 8 घंटे तक चली। पहला बड़ा दृश्य कूनो पुल पर 30 मिनट का था। पूरे सीन डायरेक्टर अमित चंद्रा के निर्देशन पर पूरे किए गए। एसडीएम से 3 से 3 मिनट की शूटिंग का अनुबंध किया था। जबकि एक बार में 30 मिनट तक दृश्य बनाए गए। बताते हैं कि डाकू हसीना की फि़ल्म के बाद कराहल क्षेत्र में यह दूसरी बार शूटिंग की गई।
पहला बड़ा दृश्य कूनो पुल के ऊपर 30 मिनट का था जिसमें मेटाडोर ट्रक से कुछ लोग आकर कलाकार को बाइक पर घेर लेते है यह दृश्य पहले कमरे से कैद किया गया दूसरे कैमरे में कुछ कलाकार कूनो पुल के एक छोर से दौड कर पुल के ऊपर बदमाशों ने घेरकर रखे युवा कलाकार को बचाने के लिए दौड़ लगाते। दूसरी तरफ एक स्टंट किया। बाइक पर सबार होकर स्टड करने वाले कलाकर ने पुल के ऊपर बाइक दौड़ाई।

वेब सीरीज की शूटिंग के डायरेक्टर अमित चंद्रा ने पहले मौके पर जायजा लेकर अपने ढाई सैकड़ा कलाकार साथियों के साथ चार दर्जन वाहनों से शूटिंग स्थल पर दृश्य फिल्माए। शूटिंग को देखने के लिए आसपास के क्षेत्र से लोग मौजूद रहे।

Anoop Bhargava
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned