scriptएक ही रात मेंआठ जगह चटके ताले,गश्त पर उठे सवाल | Eight points in a single night, patrol locks | Patrika News

एक ही रात मेंआठ जगह चटके ताले,गश्त पर उठे सवाल

locationश्योपुरPublished: Mar 13, 2019 02:15:14 pm

Submitted by:

Laxmi Narayan

वीरपुर कस्बे का मामला,नकदी सहित हजारों का माल समेट ले गए चोर

sheopur

sheopur

वीरपुर/श्योपुर
तहसील मुख्यालय वीरपुर कस्बे में बीती रात को चोरो ने अपना आतंक बरपाते हुए एक किराना गोदाम, दो दुकान और पांच घरों को निशाना बनाते हुए उनके ताले चटका दिए।ताले कटर जैसे किसी औजार से काटे गए है। वारदात के दौरान चोर सोने-चांदी के आभूषण,बाइक और नकदी समेट ले गए। चोरो का अभी कोईपता नहीं है। मगर इस वारदात से पुलिस की गश्त व्यवस्था पर सवाल खड़े हो गए है।
सोमवार-मंगलवार की दरमियानी रात को चोरों ने कस्बे के गणेश चौक क्षेत्र में तीन जगहों पर ताले चटकाए। हालांकि पवन चतुर्वेदी के मकान से चोर ताला चटकाने के बाद कुछ नहीं ले जा पाए। लेकिन बृज मोहन गर्ग के गोदाम से चोर तेल के टीन व साबुन और राधे बरवाडियां की दुकान से ५ किलो मूंगफली व रेजगारी समेट ले गए। जबकि बाल्मीकि मोहल्ला निवासी एक वृद्ध महिला की दुकान से चोर ताला तोड़कर एक हजार रुपए नकद और सामान चोरी कर ले गए।यहां वारदात को अंजाम देने के बाद चोरों ने पेट्रोलपंप के पास की बस्ती में धावा बोला।ग्रामीणों ने बताया कि यहां चोरों ने रामदास माहौर के घर का ताला तोड़कर ४० हजार रुपए नकदी,सोने-चांदी के जेवर ले गए। जबकि रामजीलाल माहौर के घर से ५० हजार रुपए नकदी,सोने-चांदी के जेवर और शोभाराम जाटव के घर से चोर एक बाइक,५५०० रुपए नकद व जेवर ले गए। चोरो ने राठौर मोहल्ला निवासी रामजीलाल राठौर के घर का भी ताला चटकाया है।यहां से भी चोर कुछ सामान ले जाने में सफल हुए है।
सुबह नींद खुलने पर चला वारदात का पता
गहरी नींद में सोए लोगों को उनके यहां हुईचोरी की वारदात का पता मंगलवार की सुबह नींद खुलने पर चला।इसकी सूचना मिलने पर वीरपुर थाना प्रभारी राजेश शर्मा पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। जहां उन्होंने घटनास्थल का मौका मुआयना करते हुए मकान मालिको से चोरी की घटना के संबंध में जानकारी ली और चोरी की रिपोर्टदर्ज कर चोरों की तलाशने की कार्रवाईशुरु की।
वर्जन
ताले तो चटके है। मगर कुछ घरों से गया कुछ नहीं है। जिन घरों से चोरी हुईहै,उनमें चोरी कितने की हुई,इसका पता करवाते हुए चोरों की तलाश भी तत्परता के साथ शुरु कर दी गईहै। उम्मीद हैकि जल्द ही चोरो को पकड़ लेगे।
राजेश शर्मा
थाना प्रभारी,वीरपुर
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो