scriptखंभे पर चढ़कर काम कर रहे बिजलीकर्मी को लगा करंट,रैफर | Electricians working on pillars, electric current, refer | Patrika News

खंभे पर चढ़कर काम कर रहे बिजलीकर्मी को लगा करंट,रैफर

locationश्योपुरPublished: Feb 20, 2020 08:03:38 pm

Submitted by:

Laxmi Narayan

बरगवां फीडर की घटना,जिला अस्पताल से प्राथमिक उपचार के बाद किया ग्वालियर रैफर

खंभे पर चढ़कर काम कर रहे बिजलीकर्मी को लगा करंट,रैफर

खंभे पर चढ़कर काम कर रहे बिजलीकर्मी को लगा करंट,रैफर

श्योपुर,
बरगवां फीडर पर काम करते समय एक बिजलीकर्मी को करंट लग गया। जिससे बिजलीकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गया। जिला अस्पताल से उसे प्राथमिक उपचार के बाद ग्वालियर के लिए रैफर कर दिया गया। घटना गुरुवार की है।
अस्पताल चौकी पुलिस ने बताया कि ग्राम गोठरा निवासी लाखन पुत्र मकमूल जाटव बिजली कंपनी का प्रायवेट कर्मचारी है। गुरुवार को जब वह बरगवां फीडर की बुढेरा लाइन पर काम रहा था,तभी अचानक बिजली लाइन में करंट दौड़ गया। जिसकारण वह झुलसकर खंभे से नीचे गिर गया। साथही बिजलीकर्मी तत्काल उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल लेकर आए। हालत गंभीर होने के कारण जिला अस्पताल से उसे प्राथमिक उपचार के बाद ग्वालियर के लिए रैफर कर दिया है।
बाइक से गिरकर दो महिलाएं घायल
श्योपुर,
बाइक पर बैठकर जा रही दो महिलाएं चलती बाइक से गिरकर घायल हो गई। बुधवार की शाम को यह हादसा गोरस-श्यामपुर हाइवे घटित हुआ। इलाज के लिए दोनों महिलाओं को जिला अस्पताल में दाखिल कराया गया।
अस्पताल चौकी पुलिस ने बताया कि घमलोकी निवासी विंतोष पत्नी रुप सिंह रावत और श्यामपुर निवासी पन्नो पत्नी होरीलाल रावत गुरुवार को फूफा के साथ बाइक पर बैठकर जाखदा जा रही थी। तभी रास्ते में दोनो महिलाएं चलती बाइक से गिर गई और घायल हो गई। जिनको इलाज के लिए जिला अस्पताल में दाखिल कराया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो