पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़, बंधक 40 भैंस छुड़ाईं, बदमाश भागे

बढौदाकला गांव सिमलिया के जंगल से चरवाहों को बंधक बनाकर 40 भैंस लेकर जंगल में समाए बदमाशों के साथ पुलिस की मुठभेड़ हो गई। आमने-सामने हुई फायरिंग के बीच पुलिस बदमाशों के चंगुल से 40 भैंस छुड़ाने में कामयाब रही, लेकिन पुलिस के हाथ बदमाश नहीं लग सके।

By: rishi jaiswal

Published: 05 Sep 2020, 11:26 PM IST

श्योपुर/विजयपुर. बढौदाकला गांव सिमलिया के जंगल से चरवाहों को बंधक बनाकर 40 भैंस लेकर जंगल में समाए बदमाशों के साथ पुलिस की मुठभेड़ हो गई। आमने-सामने हुई फायरिंग के बीच पुलिस बदमाशों के चंगुल से 40 भैंस छुड़ाने में कामयाब रही, लेकिन पुलिस के हाथ बदमाश नहीं लग सके। घने जंगल का फायदा उठाकर बदमाश जंगल में समा गए। बदमाशों की तलाश में श्योपुर सहित आठ थानों की पुलिस घेराबंदी के लिए जंगल में उतरी थी। इसके बाद भी बदमाश भाग निकले।


विजयपुर के गसवानी थाना क्षेत्र स्थित बढौदाकला गांवसिमलिया के जंगल में नागपोखरा से चरवाहों को बंधक बनाकर हथियार बंद बदमाश 40 भैंस हांककर ले गए थे। बदमाशों की तलाश में श्योपुर, मुरैना सहित आठ थानों की पुलिस जंगल में उतरी थी। पहाडगढ़ क्षेत्र के हीरामन भूमियां बाबा स्थान वाले जंगल में मछेड खोह पर शनिवार को पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़ हुई। भैंसों के साथ इस जंगल में बदमाशों के होने की लोकेशन पुलिस को मुखबिर से मिली थी। इसके बाद पहाडगढ, गसवानी, चिमलवानी, अगरा, विजयपुर , मगरदेह , वीरपुर और कैलारस पुलिस जंगल में सर्चिंग कर रही थी। इस बीच पुलिस की मछेड खोह में बदमाशों से मुठभेड़ हो गई और बदमाशों और पुलिस के बीच करीब 25 मिनट तक गोली चलीं। इस मुठभेड़ में सभी 40 भैंसें बरामद कर ली गईं। जिनको लेकर थाना प्रभारी भारत सिंह गुर्जर गसवानी थाने के रवाना हुए। एसडीओपी विजयपुर भी गसवानी थाने पहुंच गए थे। बदमाश रामबाबू धाकड़ , पूरन धाकड , लक्ष्मण पटवारी , शिवदयाल धाकड , बच्चू जाटव , वालू जाटव , लखन जाटव , रमेश जाटव समेल आठ लोगों की 40 भैंसे लेकर गए थे।

rishi jaiswal
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned