script

घर में घुसकर कट्टा अड़ा दिया और लूट ले गए तीन लाख

locationश्योपुरPublished: Nov 20, 2019 11:20:53 pm

Submitted by:

Vivek Shrivastav

पुलिस के गले नहीं उतर रही लूट की कहानी, जांच में जुटी
 
 

घर में घुसकर कट्टा अड़ा दिया और लूट ले गए तीन लाख

घर में घुसकर कट्टा अड़ा दिया और लूट ले गए तीन लाख

श्योपुर. मुख्य बाजार में दिनदहाड़े एक व्यक्ति के घर में घुसकर कट्टा अड़ाकर दो नकाबपोश बदमाश दो लाख रुपए नगदी और एक लाख के जेवर समेट ले गए। घटना मंगलवार की बताई जा रही है। लेकिन पीडि़त व्यक्ति ने बुधवार को कोतवाली थाने पहुंचकर मामले की शिकायत दर्ज कराई। पीडि़त व्यक्ति ने कोतवाली थाने में लूट होने की जो कहानी बताई है, उस कहानी पर पुलिस को यकीन नहीं हो रहा है। लेकिन पुलिस ने मामले की जांच शुरु कर दी है।
श्योपुर निवासी श्यामलाल गोयल ने बुधवार को कोतवाली थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई कि मुख्य बाजार में उसके मकान का निर्माण चल रहा है, इसलिए वह किराए के मकान में रहता है। मंगलवार दोपहर को जब वह घर के अंदर खाना खा रहा था, तभी बाहर से किसी ने दरवाजा खटखटाया। उठकर दरवाजा खोला तो दरवाजे पर नकाब बांधे दो लोग दिखे। जिन्होंने मेरे तमंचा और चाकू अड़ा दिया और घर के अंदर लाकर बोले कि जो कुछ हो, वो निकालकर दे दो।
श्यामलाल के मुताबिक नकापोशों की इस धमकी से हम डर गए और हमने दो लाख रुपए नकदी और एक लाख रुपए के जेवर नकाबपोशों को दे दिया। नकाबपोश नगदी और जेवर लेकर चले गए और हम डर के मारे घर में ही सो गए। बुधवार सुबह आस-पड़ोस के लोगों को घटना के बारे में बताया। उन्होंने कहा रिपोर्ट पुलिस में दर्ज कराओ। इसके बाद कोतवाली थाने आया हूं। पीडि़त ने जो घटना के बारे में बताया है उसकी जाचं की जा रही है।
रिपोर्ट तो इस तरह की आई है। लेकिन लूट की जो कहानी बताई है, वह थोड़ी संदिग्ध लग रही है। इसलिए घटना की जांच करवाई जा रही है। जांच में यदि घटना सत्य मिलेगी तो एफआईआर दर्ज करवाई जाएगी।
नगेन्द्र सिंह, एसपी, श्योपुर

ट्रेंडिंग वीडियो