scriptशाम की ओपीडी एक घंटे की,फिर भी नहीं बैठते डॉक्टर | Evening OPD for one hour, still do not sit Doctor | Patrika News

शाम की ओपीडी एक घंटे की,फिर भी नहीं बैठते डॉक्टर

locationश्योपुरPublished: May 17, 2019 08:45:51 pm

Submitted by:

Laxmi Narayan

जिला अस्पताल की ओपीडी का मामला,ओपीडी में डॉक्टरों के नहीं मिलने से मरीज परेशान

sheopur

sheopur

श्योपुर,
कलेक्टर के तमाम दिशा निर्देशों के बाद भी डॉक्टरों का ओपीडी में बैठने के रवैये में सुधार नहीं हो रहा है। जिला अस्पताल में शाम की ओपीडी का समय भलेही एक घंटे का रहता है।लेकिन इसके बाद भी पूरे डॉक्टर ओपीडी में नहीं बैठते है। ऐसे में ओपीडी के कई डॉक्टरों के चेंबर खाली पड़ रहते है। जबकि जो डॉक्टर बैठते है,उनके चेंबरों में मरीजों की कतार लगी रहती है।
जिला अस्पताल के डॉक्टरों की यह लापरवाही गुरुवार शाम की ओपीडी में भी नजर आई। यहां बता दें कि शाम की ओपीडी का समय ५ बजे से ६ बजे तक रहता है।मरीजों ने बताया कि गुरुवार को शाम पौने छह बजे तक ओपीडी में महज एक डॉक्टर जेएन सक्सैना ही बैठे थे। जिसकारण उनके जेंबर में मरीजो की भीड़ लगी थी। जबकि अन्य सभी डॉक्टरों की कुर्सियां खाली पड़ी थी। जिसकारण इलाज के लिए आए मरीज ओपीड़ी में डॉक्टरों को ढूंढने नजर आए। लेकिन उनको ओपीडी में डॉक्टर नहीं मिले।
ड़ेढ़ घंटे से बैठा हूं,मगर नहीं आए डॉक्टर
पत्नी को नाक,कान,गला रोग विशेषज्ञ को दिखवाना था।४ बजे से ओपीड़ी में बैठा हूं। मगर साढ़े ५ बजे गए। इसके बाद ओपीड़ी में नाक,कान,गला रोग विशेषज्ञ डॉक्टर की कुर्सीखाली पड़ी है।डेढ़ घंटे से हम दोनो पति-पत्नी बैठे-बैठे परेशान हो गए।
भंवर सिंह जाट,निवासी बमारेी
काफी देर से कर रहे डॉक्टर का इंतजार
मित्र के साथ उसके बच्चे को डॉक्टर को दिखवाने के लिए आया था। ५ बजे से अस्पताल में डॉक्टर के इंतजार में बैठे है।मगर ५:४५ बजे गए। इसके बाद भी बच्चों को देखने वाले डॉक्टर ओपीड़ी में नहीं आए है।
कुलदीप,निवासी फक्कड़ चौराहा
नहीं मिल रहे डॉक्टर
एक प्रमाणपत्र पर हड्डी रोग विशेषज्ञ डॉक्टर के हस्ताक्षर करवाने के लिए विजयपुर से आया हूं। काफी देर से ओपीड़ी में बैठा हूं। मगर दोनों डॉक्टरों में से एक भी डॉक्टर ओपीड़ी में नहीं बैठा है। जबकि ओपीडी की समय खत्म होने को आया।
राजपाल जाटव,विजयपुर
सुधार के लिए निर्देशित करेंगे
ऐसी कोईशिकायत मेरे पास नहीं आईहै। लेकिन डॉक्टर ओपीडी में समय से नहीं बैठ रहे है तो स्थितियों में सुधार के लिए संबंधितों को निर्देशित किया जाएगा।
दिलीप कापसे
एडीएम,श्योपुर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो