scriptचौथे दिन मिला पाली पुल से कूदे युवक का शव | Father's body found on Pali bridge on fourth day | Patrika News

चौथे दिन मिला पाली पुल से कूदे युवक का शव

locationश्योपुरPublished: May 07, 2019 08:21:23 pm

Submitted by:

Laxmi Narayan

राजस्थान सीमा में तैरता मिला शव,राजस्थान की खंडार थाना पुलिस ने चंबल नदी से शव को निकालकर पीएम के बाद किया परिजनों के सुपुर्द

sheopur

sheopur

दांतरदा/श्योपुर
चार दिन पहले पाली पुल से चंबल नदी में छलांग लगाने वाले प्रेमी युवक का सोमवार को शव मिल गया। सोमवार सुबह युवक का शव चंबल नदी किनारे राजस्थान सीमा में तैरता मिला। राजस्थान की खंडार थाना पुलिस ने नदी से युवक के शव को बाहर निकाला और पीएम के बाद परिजनों के सुपुर्दकर दिया। साथही मर्गदर्जकर मामले में कार्रवाई शुरु कर दी है।
यहां बता दें कि ग्राम मातासूला निवासी नरेश मीणा शुक्रवार को सुबह अपनी प्रेमिका के साथ पाली पुल पर पहुंचा और नदी में छलांग लगा दी।जबकि उसकी प्रेमिका को पुल से गुजरने वाले लोगो ने पकड़ लिया और सामरसा चौकी पुलिस के हवाले कर दिया।पुलिस ने युवती को बयानों के बाद परिजनों के सुपुर्दकर दिया। लेकिन युवक का पता नहीं चला। सोमवार सुबह युवक का शव चंबल नदी के किनारे राजस्थान सीमा में तैरता दिखा। यहां परिजनों के बाद राजस्थान की खंडार थाना पुलिस पहुंची।
पीएम के लिए नदी पर ही बुला ली डॉक्टरों की टीम
राजस्थान की खंडार थाना पुलिस ने शव को नदी से निकालने के बाद पीएम के लिए डॉक्टरों की टीम को नदी किनारे ही बुलवा लिया। ताकि परिजनों को सवाईमाधोपुर अस्पताल का चक्कर न लगाना पड़े। डॉक्टरों की टीम ने चंबल नदी किनारे ही शव का पीएम किया और शव को परिजनों के सुपुर्दकर दिया।
वर्जन
युवक का शव मिल गया है। जिसे नदी से निकालकर पीएम के बाद परिजनों के सुपुर्दकर दिया और मर्गदर्जकर मामले की जांच शुरु कर दी है।
जितेन्द्र सिंह
थाना इंचार्ज,खंडार,राजस्थान
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो