scriptआंतकी ठिकानों पर वायुसेना की कार्रवाई से खुशी, चली आतिशबाजी | Fierce fireworks, accompanied by the action of the IAF on the intricat | Patrika News

आंतकी ठिकानों पर वायुसेना की कार्रवाई से खुशी, चली आतिशबाजी

locationश्योपुरPublished: Feb 26, 2019 08:43:37 pm

Submitted by:

Laxmi Narayan

– शहर से लेकर गांव तक दिखा लोगों में उत्साह

sheopur

sheopur

श्योपुर,
पुलवामा हमले के बाद भारतीय वायुसेना की पाकिस्तान के अंदर घुसकर की गई कार्रवाई से शहर के साथ गांव तक जश्र मना। वायुसेना के इस कदम से उत्साहित युवाओं ने आतिशबाजी चलाकर खुशी का इजहार किया। शहर के जय स्तंभ चौक सहित अन्य कई जगहों पर आतिशबाजी की गई और भारत माता की जय के नारे लगाए गए। इधर सोईकला और दांतरदा में भी जश्र का माहौल रहा।
मंगलवार की सुबह जैसे ही लोगों को पाकिस्तान के खिलाफ कार्रवाई की जानकारी मिली, लोग घरों से बाहर निकले और जश्न मनाने लगे। लोगों ने कहा कि जिसका इंतजार था, वह दिन आ गया। हमले के दौरान आतंकी कैंप ध्वस्त किए गए है। लोगों ने एक स्वर में कहा कि आतंकवादियों व आतंकी कैंपों को पूरी तरह समाप्त कर देना चाहिए।
आतिशबाजी कर बांटी मिठाई
भारतीय वायुसेना की इस कार्रवाई को लेकर सोंईकलां कस्बे के युवाओं ने खुशी मनाई। इस खुशी में कस्बे में किसी जगह पटाखे फोड़े गए। तो किसी जगह मिठाई बांटी गई। वहीं दांतरदा कस्बे में भी युवाओं के द्वारा आतिशबाजी की गई।
सलापुरा में दीपक जलाकर मनाया जश्र
ग्राम पंचायत कलारना के सलापुरा में मंगलवार की शाम को पुलवामा हमले में शहीद जवानों को मौन धारण कर श्रद्धाजंलि दी गई। इसके बाद भारतीय वायुसेना ने पाकिस्तान में घुसकर की गई कार्रवाई का जश्न दीपक जलाकर मनाया। इस मौके पर बड़ी संख्या में सलापुरा के नागरिक उपस्थित थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो