scriptएसडीओपी के घर चोरी करने वाले पर दर्ज नहीं की एफआईआर | FIR not entered on steal to SDOP house | Patrika News

एसडीओपी के घर चोरी करने वाले पर दर्ज नहीं की एफआईआर

locationश्योपुरPublished: Jul 04, 2015 04:56:00 pm

श्योपुर भले ही पुलिस ने बदमाशों की सक्रियता पर लगाम लगा दी हो, लेकिन चोरी की वारदातों पर न तो अंकुश लग सका है, न ही चोरों में कोई भय पैदा हुआ है।

SDOP House Theft

SDOP House Theft

श्योपुर। श्योपुर भले ही पुलिस ने बदमाशों की सक्रियता पर लगाम लगा दी हो, लेकिन चोरी की वारदातों पर न तो अंकुश लग सका है, न ही चोरों में कोई भय पैदा हुआ है। यही वजह है कि चोरों ने पुलिस को चुनौती देते हुए श्योपुर एसडीओपी के बंगले में ही घात लगाकर माल पार कर दिया। हालांकि घटना के बाद सक्रिय हुई पुलिस ने चोरों को दबोचते हुए उनके कब्जे से माल भी बरामद कर लिया है। चोरों से माल बरामद हो जाने के बाद ही यह चोरी की वारदात लोगों को पता चल सकी है। यूं पुलिस ने अभी मामले से बदनामी होने के डर से इसमें कोई प्रकरण दर्ज नहीं किया है।

शहर में पुलिस कंट्रोलरूम के समीप एसडीओपी श्योपुर का बंगला स्थित है। जिसमें अभी पूर्व एसडीओपी अशोक सिंह भदौरिया का सामान रखा है और देखभाल के लिए बंगले पर चौकीदार भी रहता है। बताया गया है कि गत रात्रि के दौरान चौकीदार जब बंगले के अंदर सो रहा था, तभी चोर बंगले में दाखिल हो गए। इस दौरान चोर एक मोबाइल, 3700 रुपए नकदी सहित एसडीओपी के जूते तक चुराकर ले गए। इसका पता चलने पर हरकत में आई पुलिस ने आनन फानन में कार्रवाई शुरू की और चोरी करने वाले तीनों चोरों को पकड़ते हुए उनके कब्जे से माल बरामद कर लिया। पुलिस ने भले ही चोर पकड़ लिए, पर प्रकरण दर्ज नहीं किया। क्योंकि उस स्थिति में चोरी की भनक एसपी सहित अन्य वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों को भी लगती।


बंगले से कुछ सामान चोरी चला गया। मामले में पुलिस ने कार्रवाई कर चोरी गए सामान को बरामद कर लिया है।
अशोक सिंह भदौरिया,एसडीओपी, सागर

इसकी मुझे जानकारी नहीं है। यदि एसडीओपी बंगले में चोरी हुई है तो इसे दिखवाया जाएगा और नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी।
एसके पांडे, एसपी श्योपुर
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो