scriptबायपास रोड निर्माण को पांच लोगों ने डाले टेंडर | five people tender for by pass building | Patrika News

बायपास रोड निर्माण को पांच लोगों ने डाले टेंडर

locationश्योपुरPublished: Jan 13, 2018 03:58:10 pm

Submitted by:

shyamendra parihar

सोमवार को खुलेगा टेंडर, तीन करोड़ रुपए से बनकर तैयार होना है बायपास रोड

bypass road, tedner, tander for road building,sheopur news hindi, mp news
श्योपुर । बहुप्रतीक्षित बायपास रोड अब शीघ्र ही बनना शुरू हो जाएगा। ऐसा इसलिए कि इसके निर्माण के लिए पांच निर्माण कंस्ट्रक्शन कंपनियों के द्वारा टेंडर डाले गए हैं। जिनमें से इसका निर्माण किसे मिलेगा, इसका फैसला सोमवार तक हो जाने की बात अफसरों के द्वारा कही जा रही है। साथ ही बताया जा रहा है कि टेंडर खुलते ही परिषद की बैठक में इसे स्वीकृत कराके बायपास रोड निर्माण का वर्क ऑर्डर जारी कर दिया जाएगा।

जिससे सड़क का निर्माण कार्य शीघ्र बनकर तैयार हो सके। यहां बता दें कि बायपास रोड का निर्माण कार्य तीन करोड़ रुपए से होना है। जो ३० फीट चौड़ी सीमेंटेड सड़क बनाई जाएगी। इसके लिए नगर पालिका प्रशासन के द्वारा शनिवार को टेंडर खोला गया। मगर ऑनलाइन टेंडर होने से टेंडर किसे मिला यह स्थितियां साफ नहीं हो सकी हैं और नपा के अमले द्वारा सोमवार तक स्थिति साफ होने की बात बताई। साथ ही कहा है कि इसी माह में बायपास रोड का टेंडर मंजूर करके निर्माण ठेकेदार को वर्क ऑर्डर जारी कर दिया जाएगा। यहां बता दें कि पाली रोड स्थित एफसीआई गोदाम से लेकर शिवपुरी रोड सफेद चबूतरा तक बायपास रोड में बडे बड़े गड्ढों में बदल चुका है, जिस पर चलना मुश्किल बना हुआ है। यही वजह है कि लोग बायपास रोड के निर्माण की मांग पिछले कई वर्षों से करते चले आ रहे हैं। मगर लोगों की यह मांग अब जाकर पूरी होने जा रही है।

नपा का मैरीज गार्डन दिलाएगा महंगे मैरीज गार्डनों से छुटकारा
शहर के शिवपुरी रोड़ स्थित पुराने बस स्टैंड पर नपा शीघ्र मैरीज गार्डन बनाना शुरू कर देगी। इसके लिए नपा प्रशासन टीएनसीपी से मंजूरी के प्रयास में जुट गई है। शुक्रवार को भी नपा के सब इंजीनियर टाउन एण्डकंट्री प्लानिंग के दफ्तर में बायपास रोड निर्माण की मांग को लेकर पहुंचे। उन्होंने मंजूरी अमल जाने की बात बताई है और साथ ही कहा है कि टीएनसीपी की मंजूरी होते ही मैरीज गार्डन का निर्माण शुरू हो जाएगा, जो गरीबों को नपा की ओर से बेहद मामूली सी दरों पर कार्यक्रमों के लिए उपलब्ध कराया जाएगा।

बायपास रोड के लिए पांच लोगों ने टेंडर डाले हैं। टेंडर की स्थितियां सोमवार को साफ हो जाएंगी, जिसके बाद परिषद से टेंडर मंजूर कराके संबधित ठेकेदार को वर्क ऑर्डर जारी कर देंगे।
पीके सिंह, सीएमओ, नपा श्योपुर
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो