scriptमकान की परमिशन देने नपा इंजीनियर मांग रहे पांच हजार | Five thousand for demanding permission for house permission | Patrika News

मकान की परमिशन देने नपा इंजीनियर मांग रहे पांच हजार

locationश्योपुरPublished: Feb 05, 2019 08:19:10 pm

Submitted by:

Laxmi Narayan

निषादराज भवन में आयोजित हुई जनसुनवाई,११३ लोग समस्याएं लेकर पहुंचे जनसुनवाईमें

sheopur

sheopur

श्योपुर,
मकान बनाने की परमिशन लेने के लिए नगर पालिका श्योपुर में सारे जरुरी दस्तावेज लगा दिए हैऔर दो माह से चक्कर काट रहा हूं। लेकिन इसके बाद भी नपा के द्वारा मकान की परमिशन नहीं दी जा रही है।परमिशन देने के बदले नपा के इंजीनियर ५ हजार रुपए की मांग रहे है।
यह आरोप शहर के वार्डक्रमांक ८ निवासी शिवदयाल चतुर्वेदी ने लगाते हुए मंगलवार को जनसुनवाईमें शिकायत की और मकान की परमिशन दिलवाए जाने की मांग की। निषादराज भवन में कलक्टर बसंत कुर्रेकी अध्यक्षता में आयोजित जन सुनवाई जनसुनवाई में शिवदयाल सहित जिले के ११३ लोग अपनी-अपनी समस्याएं लेकर पहुंचे। इस दौरान किसी ने पानी की तो किसी ने बीपीएल कार्ड और ऋणमाफी योजना का लाभ न मिलने संबंधी परेशानी अधिकारियों को बताई। कलक्टर बसंत कुर्रे, जिपं सीईओ राजेन्द्र शुक्ल,एडीएम राजेन्द्र राय ने सभी लोगों की समस्या सुनते हुए उनका निदान करवाए जाने का आश्वासन दिया।
मेरे बेटे को नहीं मिली लैपटॉप की राशि
जनसुनचाईमें ग्राम लहचौड़ा निवासी जीवनलाल शर्मा ने परेशानी बताते हुए कहा कि मेरे बेटे के कक्षा १२ वीं ८५ प्रतिशत से अधिक अंक आए है।मगर इसके बाद मेरे बेटे को अभी तक भी लेपटॉप की राशि नहीं मिली है। जनसुनवाईमें पूजा बाई, सुनीता देवी, सरस्वती बाई, काशी बाई, मनीषा बाई, फू ला बाई, भगवती देवी, राम बाई, मुन्नी बाई, राजू बाई ने एक हजार रूपए के मान से मिलने वाली सहायता न मिलने की समस्या बताई।
साहब!स्कूल प्रभारी की मनमानी से बच्चों का भविष्य खतरे में
वीरपुर तहसील के ग्राम बलावनी के ग्रामीण बलावनी हाईस्कूल के प्रभारी की मनमानी की शिकायत लेकर जनसुनवाईमें पहुंचे और बताया कि हाईस्कूल प्रभारी कभी कभार ही स्कूल पहुंचते है और रजिस्टर में अपनी उपस्थिति रोज स्कूल आना बता रहे है। उनके द्वारा अतिथि शिक्षकों की नियुक्ति भी फर्जी तरीके से कर रखी है,जो स्कूल पढ़ाने नहीं आ रहे है।ऐसे में स्कूल में पढऩे वाले नौवी कक्षा के ३० बच्चों का भविष्य खतरे में बना हुआ है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो