scriptलोगों की जेब काटने के लिए ऐसे करते थे गैंग की महिलाओं का इस्तेमाल, वारदात का तरीका होश उड़ा देगा | gang used women in picking pocket | Patrika News

लोगों की जेब काटने के लिए ऐसे करते थे गैंग की महिलाओं का इस्तेमाल, वारदात का तरीका होश उड़ा देगा

locationश्योपुरPublished: Oct 10, 2017 03:06:06 pm

Submitted by:

shyamendra parihar

जेब काटने वाली अंतर्राज्यीय गैंग के तीन सदस्यों को दबोचा है,जो कि महिलाओं को आगे कर लोगों की जेब से रुपए पार कर देती है।

women used in crime, police caught gang, criminal gang arrested, pick pocket, pick pocket gang, woman in gang, crime news, sheopur news, sheopur news in hindi, mp news

श्योपुर। कोतवाली थाना पुलिस ने एक ऐसी जेब काटने वाली अंतर्राज्यीय गैंग के तीन सदस्यों को दबोचा है,जो कि महिलाओं को आगे कर लोगों की जेब से रुपए पार कर देती है। पुलिस ने इस शातिर गैंग से शहर श्योपुर में दो जेब कटने की घटनाओं को उगलवाते हुए एक लाख दो हजार रुपए की राशि भी बरामद कर ली है।

 

MUST READ : महिला के अंधे कत्ल की गुत्थी सुलझाते हुए पुलिस पहुंची आरोपी तक, महिला से उसका रिश्ता सुनकर उड़ गए होश

 

पुलिस को इस गैंग के जरिए कई जेब कटने की वारदातों का खुलासा होने की उम्मीद है। यही वजह है कि पुलिस ने तीनों आरोपियों को पीआर पर लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। वहीं इस गैंग की महिला सदस्य सहित अन्य शेष सदस्यों की तलाश भी आरंभ कर दी है।

सोमवार को एसपी डॉ शिव दयाल सिंह ने प्रेस वार्ता में मामले का खुलासा करते हुए बताया कि जेब काटने वाली गैंग के जिन सदस्यों को दबोचा गया है,उनमें दीपक पुत्र राकेश उर्फ लंबू बाबरिया,सूरज उर्फ डैनी पुत्र बंशीलाल बाबरिया, काडा पुत्र दिलीप बाबरिया शामिल है। ये तीनों राजस्थान के सवाईमाधोपुर की कच्ची बस्ती के निवासी है। जबकि इस गैंग की महिला सदस्य फुलैती उर्फ फूलवती पुत्री राकेश बाबरिया, जो दीपक की बहन है सहित कुछ सदस्य अभी फरार है। जिनकी तलाश की जा रही है।

एसपी ने बताया कि दीपक और उसकी बहन फूलवती ने 28 अगस्त को यूको बैंक से पैसे लेकर निकले किसान महेन्द्र सिंह निवासी जाटखेड़ा की जेब से 2 लाख रुपए पार कर दिए। जबकि सूरज और काड़ा ने शहर के पुराना बस स्टैंड के तिराहे से 22 अगस्त को बालापुरा निवासी इसाक मुसलमान की जेब से 4800 रुपए तब पार कर दिए,जब वह एक किराना दुकान से सामान खरीद रहा था। ये दोनों वारदातें वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई।जिनके सहारे आरोपियों की पहचान कर उनको दबोचा गया।

 

जेब कटने की कई वारदातों का खुलेगा राज
एसपी ने बताया कि यह गैंग श्योपुर जिले सहित राजस्थान में भी कई जगहों पर जेब काटने की वारदातों को अंजाम दे चुकी है। जिनका खुलासा इनसे पूछताछ के दौरान होने की पूरी संभावना है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो